Heropanti Review: दिखा मिलाजुला रिएक्शन, 25 साल बाद हुआ इस फिल्म में कुछ ऐसा

Heropanti 2 में Tiger Shroff, Tara Sutaria और Nawazuddin Siddiqui मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म आज रिलीज़ हो गयी है।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-29 05:27 GMT

Heropanti 2 Review (Image Credit-Social Media)

Heropanti 2 Review: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म हीरोपंती से की थी। और अब टाइगर वापस से हीरोपंती 2 (Heropanti 2) के साथ लोगों के दिलों को एक बार फिर धड़काने के लिए आ गयें हैं।

फिल्म हीरोपंती 2 में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) मुख्य भूमिका में हैं। ये फिल्म आज रिलीज़ हो गयी है। साथ ही फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं। कुछ का कहना है कि ये फिल्म काफी अच्छी है और पैसा वसूल है लेकिन वहीँ कुछ का मानना है कि फिल्म कुछ खास नहीं है। जिससे ये कहा जा सकता है कि इसका मिलाजुला रिएक्शन सामने आया है। कुछ इस फिल्म को काफी बढ़िया थ्रिलर फिल्म बता रहे हैं तो वही कुछ इसे एवरेज फिल्म का दर्जा दे रहे हैं।

फिलहाल फिल्म की रिलीज़ से एक दिन पहले यानि कल टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने फिल्म की सफलता के लिए दुआ मांगी थी दोनों ने मंदिर और दरगाह पर फिल्म के लिए प्रार्थनाएं की थी। दर्शकों के रिएक्शन से तो इस फिल्म को अभी 10 में से 6 नंबर मिलते ही नज़र आ रहे हैं। अब देखना ये होगा कि फिल्म क्रिटिक्स और फिल्म समीक्षक इसे कितने नंबर देते हैं।

फिल्म को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि टाइगर श्रॉफ में कुछ नया देखने को नहीं मिला उनकी एक जैसी एक्टिंग ही देखने को मिली जैसे वो हर फिल्म में करते दिखते हैं। उनमे कुछ भी नया नहीं है।

आपको बता दें कि फिल्म में कुछ ऐसा भी हुआ है जो 25 साल के बाद हो रहा है। दरअसल इस फिल्म में फिल्म रंगीला (Rangeela) के ट्रायो को एक बार फिर साथ ला दिया है। जिसमे ए.आर रहमान (A.R Rehman) ,अहमद खान (Ahmad Khan) और मेहबूब (Mehboob) शामिल हैं। इस तिगड़ी ने जैकी श्रॉफ  (Jackie Shroff) के साथ रंगीला फिल्म में साथ में काम किया था और अब ये एक बार फिर हीरोपंती 2 में साथ में आएं हैं वो भी जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ की फिल्म में।

Tags:    

Similar News