OMG! Hrithik Roshan की गर्लफ्रेंड Saba Azad की बोल्ड तस्वीरें Viral, Bikini पहन लगाई आग

Saba Azad Hot Photos: ऋतिक रोशन की लेडी लव सबा आजाद की कुछ हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें सामने आईं हैं, जो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लग गईं हैं|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-27 18:09 IST

Saba Azad Hot Photos

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Hot Photos: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बनें रहते हैं। बता दें कि ऋतिक रोशन इस समय इटली में हैं, जहां पर वे अपनी फिल्म "वॉर 2" के एक गाने की शूटिंग कर रहें हैं। वहीं इसी बीच ऋतिक रोशन की लेडी लव सबा आजाद की कुछ हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें सामने आईं हैं, जो अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लग गईं हैं, आइए आपको भी सबा आजाद की वायरल हो रही हॉट तस्वीरें दिखाते हैं।

सबा आजाद की हॉट तस्वीरें (Saba Azad Hot Photos Viral)

ऋतिक रोशन पिछले कुछ सालों से सिंगर और एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहें हैं, दोनों के बीच कई सालों का अंतर है, इस वजह से ऋतिक और सबा अपने रिलेशनशिप की वजह से ट्रोल भी होते रहते हैं। नेटीजेंस इन्हें बाप और बेटी की जोड़ी का टैग दे चुके हैं। फिलहाल बता दें कि इन दिनों ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद सुर्खियों में आ चुकीं हैं और इसकी वजह उनकी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें हैं, जी हां! सबा आजाद की इन हॉट तस्वीरों को देख आप भी एक पल के लिए एकदम शॉक्ड रह जायेंगे, क्योंकि उन्होंने अपनी इन तस्वीरों में हद से ज्यादा बोल्डनेस दिखाई है।






तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सबा आजाद बिकिनी (Saba Azad Bikini Photo) पहने हुए जमीन पर लेटकर बेहद हॉट पोज दे रहीं हैं, सबा आजाद की इतनी हॉट तस्वीरों को देख किसी का भी मन मचल जाएं। हालांकि सबा आजाद अपनी इन हॉट तस्वीरों के चलते बुरी तरह ट्रोल भी हो रहीं हैं, जहां फैंस सबा के इस लुक की तारीफ कर रहें हैं, वहीं ट्रोलर्स तो हाथ धोकर सबा के पीछे पड़ गए हैं। ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छा चुकीं हैं और यूजर्स द्वारा जमकर शेयर भी की जा रहीं हैं।

सबा आजाद वर्कफ्रंट (Saba Azad Workfront)

सबा आजाद के काम की बात करें तो वे अभी हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो "मन लागे ना" में नजर आईं थीं। वहीं अब उनकी सीरीज Who's Your Gynac के दूसरे सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जो जल्द ही रिलीज होगी।


 


Tags:    

Similar News