Ileana Dcruz Pregnancy: ये मिस्ट्री मैन है इलियाना के होने वाले बच्चे का पिता? एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

Ileana Dcruz Pregnancy: इन दिनों एक्ट्रेस इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह किसी मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update: 2023-06-02 14:09 GMT
Ileana Dcruz Pregnancy (Image Credit: Instagram)

Ileana Dcruz Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूजा बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। जब से एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर की है, हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर इस बच्चे का पिता कौन है? जी हां, इलियाना ने अभी तक शादी नहीं की है और बिना शादी के ही वह प्रेग्नेंट हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की झलक फैंस संग शेयर करती रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह किसी मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं।

मिस्ट्री मैन संग इलियाना ने शेयर की तस्वीर

दरअसल, इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में इलियाना किसी मिस्ट्री मैन के साथ डिनर डेट पर नजर आ रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में इलियाना का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। फोटो में केवल एक्ट्रेस और मिस्ट्री मैन के हाथ दिख रहे हैं। इलियाना ने तस्वीर में मिस्ट्री मैन के हाथ पर अपना हाथ रखा हुआ है और दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा, ''मेरा रोमांटिक आडिइया क्लियर है- ना आराम से खाने देना है ना सूकून से रहने देना है।''

क्या मिस्ट्री मैन है इलियाना के होने वाले बेबी के पिता?

इलियाना की इस तस्वीर को देखने के बाद अब फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि इलियाना के होनों वाले बच्चे का पिता यही मिस्ट्री मैन है। कुछ लोगों का तो कहना है कि इलियाना ने शादी कर ली है। लेकिन सच क्या है यह तो सिर्फ इलियाना ही बता सकती हैं। बता दें कि इन दिनों इलियाना बेबीमून को एंजॉय कर रही हैं, जिसकी तस्वीरें भी एक्ट्रेस ने शेयर की थीं। हालांकि, इलियाना इस वक्त कहां पर यह किसी को नहीं पता है।

कैटरीना कैफ के भाई को डेट कर रही हैं इलियाना

रिपोर्ट्स के अनुसार, इलियाना-कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल को डेट कर रही हैं। कुछ समय पहले सेबेस्टियन और इलियाना को कैटरीना और विक्की कौशल के साथ वेकेशन पर एक साथ स्पॉट किया गया था। ऐसे में कुछ लोग यह कयास लगा रहे हैं कि सेबेस्टियन ही इलियाना के बच्चे का पिता हैं। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है ये अभी नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि इलियाना और सेबेस्टियन ने आज तक अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

Tags:    

Similar News