विद्या बालन की जगह सद्गुरु जग्गी, रेडियो पर चलाएंगे जादू, करेंगे लोगों को इंटरटेन

‘धुन बदल के तो देखो’ वैसे तो सोनू निगम का गाया एक बेहतरीन गाना है लेकिन ये गाना दरअसल एक एफएम चैनल के प्रचार अभियान का हिस्सा है

Update: 2020-12-06 03:10 GMT
अध्यात्म, योग, आयुर्वेद के साथ साथ मानसिक चेतना को लेकर भी देश के तमाम मशहूर लोगों में उन्होंने अपना एक अलग वर्ग तैयार किया है, और इन लोगों के बीच वह

नई दिल्ली खबर है कि सदगुरु जग्गी वासुदेव अब एक नए अवतार में आने वाले हैं। वह रेडियो पर उस कार्यक्रम के संचालक की भूमिका निभाने वाले हैं जिसको पिछले साल विद्या बालन ने संभाली थी खबरों के मुताबिक ये रेडियो शो एक चर्चित एफ एम चैनल पर प्रसारित होगा और इसकी रिकॉर्डिंग की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है। अध्यात्म के प्रचारक और ईशा फाउंडेशन के संस्थापक जग्गी वासुदेव की आवाज सुनेंगे ।

रेडियो के देश में बढ़ते प्रचार प्रसार के बीच मशहूर शख्सियतों के रेडियो शो होस्ट करने की परंपरा काफी अरसे से चली आ रही है। अनु कपूर का रेडियो शो एफएम का सबसे लोकप्रिय शो माना जाता है। सतीश कौशिक का फिल्म आधारित शो भी काफी लोकप्रिय रहा है। किस्सागोई के भी तमाम शोज नीलेश मिसरा आदि ने रेडियो पर बनाए हैं लेकिन पॉडकास्ट का ट्रेंड शुरू होने के बाद से रेडियो शोज का आकर्षण धीरे धीरे कम भी हो रहा है।

 

यह पढ़ें....कंगना को मीका सिंह ने फिर दी धमकी, कह दी इतनी बड़ी बात

फैंस में चर्चित एक अलग छवि बनाई

जग्गी वासुदेव ने पिछले 20 साल में सद्गुरु के नाम से अपने प्रशंसकों में चर्चित एक अलग छवि बनाई है। अध्यात्म, योग, आयुर्वेद के साथ साथ मानसिक चेतना को लेकर भी देश के तमाम मशहूर लोगों में उन्होंने अपना एक अलग वर्ग तैयार किया है, और इन लोगों के बीच वह अपने उत्पादों की खपत भी एक तयशुदा कार्यक्रम के तहत करते हैं।

यह पढ़ें....किसान आंदोलन को बॉलीवुड का सपोर्ट नहीं: गिप्पी के सवाल पर तापसी का ये जवाब

 

‘धुन बदल के तो देखो’

‘धुन बदल के तो देखो’ वैसे तो सोनू निगम का गाया एक बेहतरीन गाना है लेकिन ये गाना दरअसल एक एफएम चैनल के प्रचार अभियान का हिस्सा है और इसी कैच लाइन पर ये एफएम चैनल एक इंटरैक्टिव शो का भी प्रसारण करता है। पिछले साल इस शो की मेजबान थीं विद्या बालन, जो इससे पहले फिल्मों में भी रेडियो अनाउंसर या कहें कि रेडियो जॉकी की भूमिकाएं निभा चुकी हैं।

सद्गुरु के लिए रेडियो पर काम करने का ये पहला मौका बताया जा रहा है। ‘धुन बदल के तो देखो’ की मेजबानी करते हुए वह इस शो में अलग-अलग क्षेत्रों की मशहूर शख्सियतों को भी आमंत्रित किया हैं। उनकी विल स्मिथ, क्रिस्टोफर हिवजू, कंगना रणौत, रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ की वार्ताएं काफी चर्चित रही हैं।

Tags:    

Similar News