कंगना रनौत PM मोदी की जीत की खुशी में पहुंची रसोई, दी चाय-पकौड़े की ट्रीट

कंगना रनौत ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी हैं। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की जीत से वो चांद पर हैं।

Update: 2019-05-25 09:03 GMT

मुम्बई: लोकसभा चुनावों में भारी जीत के लिए कंगना रनौत ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं दी हैं। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की जीत से वो चांद पर हैं।

कंगना ने अपने बयान में कहा, ''मोदी जी जिस चीज के लिए खड़े हैं, वह विचारों, दृष्टि और मानव महत्वाकांक्षा की ताकत का बहुत मजबूत समूह है। देश के मजबूत भविष्य के लिएएक प्रमुख राष्ट्र की आवश्यकता है। जहां हम आज खड़े हैं, एक शानदार कल के सपने के लिए भी दुस्साहस की जरूरत है। हम एक राष्ट्र के रूप में मोदी जी के साथ इसके लिए तैयार हैं। इससे ज्यादा कीमती कुछ नहीं है। मैं आज चांद के ऊपर हूं, सचमुच।''

Full View

यह भी देखें... आयुष्मान और भूमि पेडनेकर आज कानपुर में देंगेे दस्तक, इस फिल्म की करेंगे शूटिंग

इतना ही पीएम मोदी की जीत की खुशी में कंगना ने अपने खास दोस्तों और परिवार को अपने हाथ से पकाकर खाना भी खिलाया। कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्होंने मोदी की जीत की खुशी में कंगना ने सबको चाय पकोड़े बनाकर खिलाए।

रंगोली ने कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'कंगना बहुत कम मौकों पर कुकिंग करती है, वो जब बहुत खुश होती है तब खाना बनाती है, नरेंद्र मोदी जी की जीत की खुशी में आज उसने हमें चाय पकोड़ों की ट्रीट दी है। जय हिंद, जय भारत।'

Full View

लोकसभा चुनावों में जीत के बाद बॉलीवुड के कई और स्टार्स ने उन्हें जीत की बधाई दी। 23 मई को 17वें लोकसभा चुनावों के नतीजे सामने आए और इन नतीजों ने सबको चौंका कर रख दिया। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने अपनी जीत से नए रिकॉर्ड कायम किए हैं.

यह भी देखें... बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा रेखा के सुपर डांसर 3 के सेट पर आँखों मे भरे आंसू

बीजेपी ने अकेले अपने दम पर 303 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं, अपनी साथी पार्टियों के साथ एनडीए ने कुल 352 सीटों पर जीत हासिल की है।

Tags:    

Similar News