12th Fail की फैन हुईं कंगना रनौत, जमकर की विक्रांत मैसी की तारीफ

Kangana Ranaut: साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 12th Fail का हर कोई दीवाना हो गया है और अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां...एक्ट्रेस ने जमकर फिल्म और फिल्म की कास्ट की तारीफ की है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-05 04:30 GMT

Kangana Ranaut: साल 2023 की बेस्ट बॉलीवुड फिल्म के बारे में अगर पूछा जाए तो सबसे पहले फिल्म '12वीं फेल' का नाम आता है। इस फिल्म को दर्शकों का काफी शानदार रिस्पॉन्स मिला है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कलेक्शन किया है। इस फिल्म के केवल दर्शक ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड सेलेब्स भी फैन हो गए हैं, जिन्होंने फिल्म और फिल्म की कास्ट की जमकर तारीफ की है और अब इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है। जी हां...एक्ट्रेस ने फिल्म और विक्रांत मैसी की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है।

‘12वीं फेल’ की फैन हुई कंगना रनौत

दरअसल, कंगना ने ‘12वीं फेल’ में विक्रांत मैसी की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक पोस्ट में लिखा है- "क्या शानदार फिल्म है.. एक हिंदी मीडियम से होने के नाते मैं एक रूरल गांव से हूं और अपने स्कूल के सालों में बिना रिजर्वेशन के एंट्रेस एग्जाम के लिए जनरल कास्ट की स्टूडेंट होने के नाते, मैं पूरी फिल्म में रो रही थी, उफ्फ एक फ्लाइट में इतना कभी नहीं रोई, मेरे को-पैसेंजर मुझसे चिंतित नजरें चुरा रहे थे, मैं शर्मिंदा हूं।''


कंगना ने की विक्रांत मैसी की तारीफ

अपनी अगली स्टोरी में कंगना ने विक्रांत मैसी की जमकर तारीफ की और लिखा- ''विधु सर ने एक बार फिर मेरा दिल जीत लिया है। विक्रांत मैसी अमेजिंग से भी परे हैं!! अपने आने वाले वर्षों में वह इरफ़ान खान साहब की कमी को पूरा कर सकते हैं। डियर आपकी प्रतिभा को सलाम।''


‘12वीं फेल’ ने की दमदार कमाई

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी ‘12वीं फेल’ एक लो बजट फिल्म है। इसे 20 करोड़ रुपए के मिनिमम बजट पर बनाया गया था। इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 66 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार किया है। हाल ही में फिल्म को हॉटस्टार पर भी रिलीज किया गया है और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी इस फिल्म को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। बता दें कि ‘12वीं फेल’ आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है।

'12वीं फेल' जीतेगी ऑस्कर?

ऐसी खबर है कि विक्रांत मैसी की फिल्म '12वीं फेल' ऑस्कर के लिए भेजी गई है और अगर इसे स्वीकार किया गया तो फिल्म अवॉर्ड की रेस में शामिल हो जाएगी, लेकिन खास बात ये कि ये भारत की तरफ से ऑफिशियल एंट्री नहीं होगी। बल्कि इंडीपेंडेंट नॉमिनेशन के जरिए इसे भेजा गया है। अब ऑस्कर इसे नॉमिनेशन में आने के लिए हरी झंडी देता है या नहीं इस पर सभी की निगाहें टिकी हैं।

Tags:    

Similar News