कंगना भाग्यशाली: इस शख्स की जमकर की तारीफ, बोली- ये सबसे सम्मानित

कंगना ने भी अपने अंदाज मे प्रधानमंत्री को  विश किया है।  उन्होंने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी को बधाई दी है। कंगना ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं।

Update: 2020-09-17 05:18 GMT
कंगना ने भी अपने अंदाज मे प्रधानमंत्री को  विश किया है।  उन्होंने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी को बधाई दी है। कंगना ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं।

मुंबई: पीएम मोदी आज अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं । पूरा देश इस मौके पर बधाईयां दे रहा है। विदेशों से भी पीएम मोदी को शुभकामनाएं मिल रही है। सब पीएम मोदी की लंबी उम्र की कामना सोशल मीडिया पर कर रहे हैं। तो बॉलीवुड के सेलेब्स भी पीएम मोदी को शुभकामना देने में पीछे नहीं हैं। खासकर 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत । कंगना ने भी अपने अंदाज मे प्रधानमंत्री को विश किया है। उन्होंने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी को बधाई दी है। कंगना ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं, हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं।

यह पढ़ें...मोदी ने रचा इतिहास: तब से अब तक, ऐसे बने संघ सेवक से पीएम

Full View

आपसे बात करने का कभी मौका नहीं

कंगना रनौत ने पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को बधाई संदेश दिया है। कंगना ने वीडियो में कहा- 'माननीय प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत-बहुत बधाई। मुझे आपसे बात करने का कभी मौका नहीं मिला। लेकिन मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको काफी सराहता है। मुझे पता है कि ऐसी बहुत सारी आवाजे हैं, शोर है आपको लिए जैसी बातें की जाती हैं और अपमान किया जाता है, लेकिन आप जानते कि वो कुछ लोग ही हैं, वो एक प्रोपोगेंडा है'।



सम्मान, भक्ति और इतना प्रेम

कंगना ने कहा, 'लेकिन एक साधारण भारतीय जो महसूस करता है, वो जब मैं देखती हूं तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, भक्ति और इतना प्रेम किसी प्रधानमंत्री को इससे पहले मिला है'। मैं बस इकता कहना चाहती हूं कि जो करोड़ों भारतीय सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाज आप तक नहीं पहुंच पाती है, वो सब आपके लिए प्रार्थना कर रहे हैं आपके लिए, आपकी लंबी उम्र के लिए। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें आपके जैसे प्रधानमंत्री मिले हैं। जय हिंद।

यह पढ़ें..सुशांत-दिशा का राज: सता रहा था हत्या का डर, बोले- ‘वो मुझे मार देंगे’

बता दें कि शिवसेना कंगना वार में कंगना को अप्रत्यक्ष रुप से बीजेपी का सपोर्ट मिल रहा है।

Tags:    

Similar News