OMG: परिवार के साथ लॉकडाउन कंगना, मां से करवा रही ऐसा काम, शेयर किया तस्वीर

बॉलीवुड  की  क्वीन कंगना रनौत आजकल क्वॉरंटीन में रह रही हैं। और फैमिली को पूरा समय दे रही है। कंगना इस समय काे पूरा एंज्वाॉय कर रही है। देश में कोरोना वायरस की वजह से लगे  वो लॉकडाउन का सबसे फायदा उठाकर परिवार संग समय बिता रही हैं।  कंगना को अपने परिवार संग समय बिताने को मिल रहा है

Update: 2020-04-03 16:15 GMT

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आजकल क्वॉरंटीन में रह रही हैं। और फैमिली को पूरा समय दे रही है। कंगना इस समय काे पूरा एंज्वाॉय कर रही है। देश में कोरोना वायरस की वजह से लगे वो लॉकडाउन का सबसे फायदा उठाकर परिवार संग समय बिता रही हैं। कंगना को अपने परिवार संग समय बिताने को मिल रहा है और वो इसमें कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने माता-पिता संग मनाली में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था और अब वो मां के हाथों से अपनी चम्पी करवाने में लगी हैं।

यह पढ़ें....30 मिलियन दर्शकों तक पहुंचा newstrack.com, विश्वसनीयता पर लगी मुहर

Full View

कंगना रनौत के इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की गई हैं, जिनमें आप उन्हें मां आशा रनौत के साथ देख सकते हैं। इन फोटोज में कंगना की मां उनके बालों में तेल लगाकर उनकी चम्पी कर रही हैं। कंगना के चेहरे से साफ है कि वे इसे काफी एन्जॉय कर रही हैं। फोटो के कैप्शन में लिखा गया, 'कंगना अपनी मां के साथ बचपन के दिनों को दोहराते हुए। ये तेल खास चुली के फल से बना है।

यह पढ़ें.. कोरोना पीड़ित की आपबीती: ताकि मेरे दर्द को महूसर कर सकें…आप घर पर ही रहें

Full View

बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपने परिवार संग मनाली में रह रही है। ऐसे में वे अपने क्वारनटीन का पूरा फायदा उठा रही हैं। कंगना संग उनके मां-बाप और बहन-भाई भी हैं। वे फिल्मी दुनिया से दूर रहकर खुश हैं। फिल्म इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री पर इन दिनों विराम लगा हुआ है। कोरोना वायरस के चलते फिलहाल देशभर में काम बंद है अभी कुछ दिनों पहले कंगना की फिल्म पंगा आई थी। जिसे लोगों और आलोचकों ने खूब पसंद किया है। इस फिल्म में कंगना ने एक बार फिर साबित किया की वो खुद के बल पर फिल्म हिट कराने की हिम्मत रखती है।

Tags:    

Similar News