कोरोना पर कनिका ने तोड़ी चुप्पी, बताई सच्चाई, जान चौंक जाएंगे

कोरोना फैलाने के आरोपों को झेलने और उसके  संक्रमण से गुजरने के बाद सिंगर कनिका कपूर अब ठीक हो चुकी हैं। जब से उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था तब से इस वायरस की वजह से वो लोगों के निशाने पर रही।

Update: 2020-04-26 15:11 GMT

मुंबई: कोरोना फैलाने के आरोपों को झेलने और उसके संक्रमण से गुजरने के बाद सिंगर कनिका कपूर अब ठीक हो चुकी हैं। जब से उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था तब से इस वायरस की वजह से वो लोगों के निशाने पर रही।

लापरवाही व ट्रैवल हिस्ट्री को छुपाने के आरोप

कनिका कपूर बॉलीवुड स्टार्स में पहली शख्स थी जो कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, फिलहाल वो खतरे से बाहर हैं और अपने परिवार वालों के साथ हैं, लोगों ने लापरवाही और अपनी ट्रैवल हिस्ट्री को छुपाने के आरोप लगाया हैं और उन पर केस भी दर्ज था।

Full View

यह पढ़ें...ऐसा काम जो हुआ सुपरहिट कोरोना वॉरियर बनी ये अभिनेत्री

सिंगर ने तोड़ी चुप्पी

कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है इसमें लिखा है, कि कनिका ने अपने ऊपर उठे सवालों का जवाब दिया है, बेबी डॉल के नाम से मशहूर कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मुझे पता है कि मेरे बारे में कई अफवाहे हैं, कुछ कहानियों में तो जानबूझकर बनाई गई,उस पर उस वक्त मैंने चुप रहना सही समझा था, मैं उस वक्त इसलिए चुप नहीं थी क्योंकि मैं गलत थी बल्कि इसलिए चुप थी कि मैं इस बात को जानती थी कि लोगों को गलतफहमी है और गलत जानकारी दी गई है, मैंने इस बात को समय दिया की सच खुद ब खुद सामने आएगा और लोगों को खुद सच पता चल जाएगा।

Full View

परिवार, दोस्तों की शुक्रगुजार

कनिका कपूर ने आगे लिखा है कि मैं अपने परिवार, दोस्तों का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे इतनी स्पेस दी कि मैं खुद अपनी इच्छा के मुताबिक लोगों को पूरी सच्चाई बता सकूं, मैं यूके से लेकर मुंबई और लखनऊ तक जिन भी लोगों से मिली थी, उन में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, वो सब कोरोना नेगेटिव भी पाए गए थे, कनिका ने पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया कि उनकी एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग की गई थी।

यह पढ़ें...किसी को नहीं मिल सका शगुन का सोना, पहली बार अक्षय तृतीया खाली

Full View

स्क्रीनिंग हुई थी, कोई पार्टी नहीं दी

बता दें कि कनिका पर ऐसे आरोप लगे थे कि उन्होंने कोरोना के बीच एयरपोर्ट पर अपनी स्क्रीनिंग नहीं करवाई थी, कनिका ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वो 10 मार्च को यूके से मुंबई आई थीं, तब इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर उनकी स्क्रीनिंग हुई थी, लेकिन तब तक ऐसी कोई एडवाइजरी जारी नहीं की गई थी कि बाहर से आने वाले को खुद को क्वारनटीन रहना था। मैंने अपनी ओर से कोई पार्टी आयोजित नहीं की मैं 11 मार्च को लखनऊ आई, वहां पर भी कोई स्क्रीनिंग नहीं की गई थी, फिर मैंने 14-15 मार्च को लंच भी अटेंड किया था, लेकिन मैंने अपनी ओर से कोई पार्टी आयोजित नहीं की थी।

20 मार्च को कनिका ने इंस्टाग्राम पर उन्होंने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सार्वजनिक की थी। इसके बाद कोरोना पॉजिटिव होने की खबर छिपाने और लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगा। बता दें कि लखनऊ की जिस पार्टी में वो हिस्सा बनी थीं उसमें राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत भी पहुंचे थे हालांकि उन दोनों का भी कोरोना टेस्ट निगेटिव निकला था।

Tags:    

Similar News