पुलिसकर्मियों की शहादत पर कपिल शर्मा बोले, दोषियों को मिले ऐसी सजा

यूपी  के कानपुर जिले में शुक्रवार को हुए बड़े एनकाउंटर में आठ पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद से प्रदेश सरकार और पुलिस विभाग हरकत में आ गए हैं। इधर इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे देश में गुस्सा है अब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी मामले में न्याय की मांग की है।

Update: 2020-07-04 05:06 GMT

मुंबई: यूपी के कानपुर जिले में शुक्रवार को हुए बड़े एनकाउंटर में आठ पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद से प्रदेश सरकार और पुलिस विभाग हरकत में आ गए हैं। वहीं इस घटना का जिम्मेदार कुख्यात अपराधी विकास दुबे की जानकारी देने पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा है। साथ ही सीएम योगी ने हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके साथियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। इधर इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे देश में गुस्सा है और हर कोई शहीद पुलिसर्मियों को सलाम कर रहा है। अब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी मामले में न्याय की मांग की है।

यह पढ़ें...TikTok पर बैन: चीनी कंपनी को 45000 करोड़ का नुकसान, चीन की हालत खराब

कपिल ने लिखा-

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर कानपुर घटना पर गुस्सा जाहिर किया है उन्होंने शहीदों को नमन किया है और दोषियों को मार देने की बात कही है कपिल ट्वीट करते हैं- मैं रेस्ट इन पीस नहीं बोलूंगा क्योंकि मुझे पता है इन शहीदों को तब तक शांति नहीं मिलेगी जब तक आरोपियों को पकड़ मार ना दिया जाए। यूपी पुलिस को ताकत मिले कि वो दोषियों को पकड़ मार सकें।



यह पढ़ें...KRK की खुल गई पोल: मिलाप जावेरी ने शेयर किया वीडियो, पड़ रही गाली

अब जो गुस्सा इस समय कपिल शर्मा के मन में है वहीं गुस्सा देश की रगों में भी दौड़ रहा है। हर कोई पुलिस के पराक्रम को सलाम कर रहा है और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग। इस घटना के बाद से यूपी पुलिस एक्शन में आ गई है। विकास दुबे की तलाश तेज कर दी गई और उस पर 50 हजार का इनाम भी लगा दिया गया है। वहीं पुलिस ने इस समय 500 फोन सर्विलांस पर भी लगाए गए हैं। सिर्फ यही नहीं आस-पास के इलाकों में पुलिस इस समय बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चला रही है और गांव से जोड़ने वाले नाकों के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @news.trackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News