Kapil Sharma : सोनी को छोड़ कपिल शर्मा ने पकड़ी नेटफ्लिक्स की राह, जानें जा बार शो में क्या होगा खास

Kapil Sharma : द कपिल शर्मा शो टेलीविजन पर आने वाला सबसे चर्चित कॉमेडी शो है जो सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। यह शो कितने कुछ दिनों से बंद था जिसे अब वापस से शुरू किया जा रहा है।

Update: 2023-11-15 12:52 GMT

kapil sharma new show in netflix 

Kapil Sharma : 2023 में कपिल शर्मा ने सोनी टीवी से ब्रेक लिया था और इसके बाद से दर्शक लगातार उनकी वापसी को लेकर उम्मीद जता रहे थे। अब कॉमेडियन ने अपनी वापसी को लेकर ऐलान कर दिया है लेकिन उनकी इस घोषणा के पीछे एक ट्विस्ट भी है। कपिल शर्मा अपने साथियों के साथ अब टीवी नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी कर रहे हैं।

नेटफ्लिक्स पर आएगा कपिल शर्मा शो

कपिल शर्मा अब अपनी पूरी टीम के साथ नेटफ्लिक्स पर अपना कॉमेडी शो लेकर आएंगे। उनके साथ अर्चना पूरन सिंह, किकू शारदा, राजीव, कृष्णा अभिषेक जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। कपिल के नेटफ्लिक्स पर आने की यह जानकारी नेटफ्लिक्स ने खुद ही दी है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा क्या आप जानते हैं कपिल शर्मा का नया एड्रेस क्या है? आगे लिखा है कि आपको बता दें कि अब कपिल और उनकी टीम का एड्रेस बदल गया है। उनके गैंग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आने वाली है।

सामने आया वीडियो, मजेदार है प्रोमो

शानदार कैप्शन के साथ नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें कॉमेडियन को बड़े ही मजेदार अंदाज में अपने शो की वापसी और नेटफ्लिक्स पर एंट्री के बारे में बताते हुए देखा जा सकता है। नेटफ्लिक्स का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि कपिल अपने नए घर में एंट्री कर रहे हैं और उनके साथ उनकी असिस्टेंट भी है। कपिल असिस्टेंट को आदेश देते हैं कि इस नए घर में उन्हें पुरानी कोई भी चीज नहीं चाहिए हैं। लेकिन इस घर के कोने में उन्हें अपने पुराने साथी, अर्चना पूरन सिंह, किकू शारदा, ठाकुर और कृष्णा अभिषेक मिल जाते हैं। उन्हें देखकर नाराज हुए कपिल को जब उनकी असिस्टेंट देखी है और कहती है कि क्या इन सब को भी बाहर निकाल देना चाहिए। इस पर कपिल कहते हैं घर बदला है परिवार नहीं।



बता दें कपिल यह तीसरी बार अपना शो शुरू करने जा रहे हैं। सबसे पहले उन्होंने कॉमेडी नाइट विद कपिल की शुरुआत की थी और इसके बाद वह सलमान खान प्रोडक्शन के साथ मिलकर द कपिल शर्मा शो लेकर आए थे। जो पिछले कुछ समय से टीआरपी की लिस्ट में कमाल नहीं दिखा पा रहा था। यही कारण है कि अब शो नेटफ्लिक्स पर लाया जा रहा है।

Tags:    

Similar News