गुड न्यूज के बाद काम पर लौटीं करीना, दूसरी बार की प्रेग्नेंसी में दिखने लगी ऐसी

करीना कपूर और सैफ अली खान फिर से माता-पिता बनने वाले है। इस खबर पर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपनी मुहर लगा दी थी। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

Update: 2020-08-15 02:22 GMT
करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

मुंबई : करीना कपूर और सैफ अली खान फिर से माता-पिता बनने वाले है। इस खबर पर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपनी मुहर लगा दी थी। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

यह पढ़ें...24 घंटें में बिगड़े हालात: UP में मिले 4600 नए मरीज, कोरोना आंकड़ा 50 हजार के पार

Full View

सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबर और लॉकडाउन के बाद करीना अपने काम में लौट आई हैं। करीना प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। हाल ही में करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी हैं।

Full View

करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'टीम के साथ वापस आ गई हूं, बहुत मिस किया #covidshoot #after5months' तस्वीर में करीना बिना मास्क के शूट के लिए तैयार नजर आ रही हैं। वे काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा ऑफ-व्हाइट सलवार सूट पहने करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा हैं।

यह पढ़ें...फूंक दी पुलिस चौकी: प्रधान की हत्या पर सुलगा यूपी, भीड़ ने तोड़ी सीमा

Full View

करीना कपूर और सैफ अली खान ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था- 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं। प्यार और स्पोर्ट के लिए धन्यवाद'।

Full View

इस अनाउंसमेंट के बाद से ही बधाईयों का सिलसिला जारी है। करीना की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं। करीना आमिर की पार्टनर के रोल में होंगी। यह फिल्म क्रिसमस 2021 को रिलीज होगी।आखिरी बार करीना को फिल्म गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था।

Full View

बता दें कि करीना की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद उनके पिता रणधीर कपूर काफी खुश थे। उन्होंने कहा था कि 2 बच्चे होने ही चाहिए। इसके बाद वह करीना की ड्यू डेट का खुलासा भी कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि करीना के घर नन्हा मेहमान अगले साल मार्च तक आएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News