The Buckingham Murders Review: मर्डर मिस्ट्री को कैसे सुलझाया जासूस बनी करीना ने, जानिए कैसी हैं फिल्म

The Buckingham Murders Review In Hindi: करीना कपूर की मर्डर मिस्त्री पर आधारित बकिंघम मर्डर आज रिलीज हो चुकी हैं, चलिए जानते हैं कैसी है फिल्म

Report :  Shikha Tiwari
Update: 2024-09-11 03:05 GMT

The Buckingham Murders Review In Hindi 

The Buckingham Murders Review: करीना कपूर(Kareena Kapoor) के लिए ये साल काफी खास रहा है।क्योंकि उनकी फिल्म क्रू ने बेहतर कमाई की है।अब जाकर करीना कपूर की एक और फिल्म आ रही है। जो कि क्रू से बिल्कुल हटकर हैं। फिल्म में करीना कपूर एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। हम बात कर रहे हैं करीना कपूर की आने वाली फिल्म द बकिंघम मर्डर्स(The Buckingham Murders Movie)की, जोकी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हैं। चलिए जानते हैं कैसी हैं फिल्म

करीना कपूर की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स की कहानी क्या है (The Buckingham Murders Story In Hindi)-

द बकिंघम मर्डर्स(The Buckingham Murders Movie) में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ब्रिटिश भारतीय जासूस जसप्रीत भामरा की भूमिका निभा रही है। जिनका बेटा खो गया है। इसके साथ ही जसप्रीत भामरा को बकिंघम में एक 10 वर्षीय बच्चे की हत्या का मामला सुलझाने को दिया गया है। एक सिख बच्चे का मर्डर हो गया है उस सिख बच्चे के मर्डर के इल्जाम में एक मुस्लिम बच्चे को हिरासत में ले लिया गया है.एक युवा मुस्लिम व्यक्ति की गिरफ्तारी के साथ सांप्रदायिक तनाव बढ़ने के कारण वह मुश्किल में है। जसमीत अपनी जांच शुरू करती है, जिससे समुदाय के रहस्यों से पर्दा उठता है। फिल्म का अधिकांश हिस्सा अंग्रेजी भाषा में है, जो बॉलीवुड के लिए आदर्श से अलग है. अब करीना कपूर इस हत्या की साजिश को कैसे सुलझाती है। इस सवाल का जवाब जानने के लिए आपको अपने नाज़ादिकी सिनेमाघरो में जाना होगा.

द बकिंघम मर्डर्स की समीक्षा (The Buckingham Murders Review In Hindi)-

हंसल मेहता की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders Movie) में करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan) एक संदिग्ध, संवेदनशील जांच का नेतृत्व करती हैं, जबकि वह व्यक्तिगत नुकसान से जूझ रही हैं और आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दे रही हैं। असीम अरोड़ा, राघव राज कक्कड़ और कश्यप कपूर द्वारा लिखित ये फिल्म एक मर्डर मिस्त्री पर आधारित है। पूर्व इंग्लैंड के बकिंघमशायर के एक कस्बे वायकोम्ब में, एक सिख भारतीय मूल के बच्चे की कथित हत्या ने सांप्रदायिक तनाव को बढ़ा दिया है।

Kareena Kapoor के साथ ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन भी हैं। यह फिल्म Kareena Kapoor की बतौर निर्माता पहली फिल्म है। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स और टीबीएम फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म का अधिकांश हिस्सा अंग्रेजी भाषा में है, जो बॉलीवुड के लिए आदर्श से अलग है.इस फ़िल्म में केट विंसलेट अभिनीत लोकप्रिय एच.बी.ओ. सीरीज़ मारे ऑफ़ ईस्टटाउन की झलकियाँ हैं। इसमें लोकप्रिय शो द नाईट ऑफ़, ब्रॉडचर्च और पॉडकास्ट सीरियल के भी जैसी लगती है. यदि आपको थ्रिलर फिल्में पसंद हैं तो आपको ये फिल्म देखनी चाहिए।

Tags:    

Similar News