Katrina Kaif Video: कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Katrina Kaif Viral Video: कटरीना कैफ का सोशल मीडिया पर वीडियो आते ही एक बार फिर से उनके प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल होने लगी हैं।

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-20 13:56 IST

Katrina Kaif Pregnancy News Viral After This Video

Katrina Kaif Video Viral:  कटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की सबसे फेमस और खूबसूरत एक्ट्रेस में एक हैं। कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग 9 दिसंबर 2021 में विवाह किया था। जिसके बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) टाइगर 3, मैरी क्रिसमस जैसी फिल्मों (Katrina Kaif Movies) में पिछले साल नजर आई थी। इस साल Katrina Kaif की कोई भी फिल्म नहीं रिलीज हुई है। जिसकी वजह से कटरीना कैफ के प्रेग्नेंसी (Katrina Kaif Pregnancy) की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी थी। तो वहीं कल कटरीना कैफ मुंबई में एक इवेंट में शामिल हुई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो (Katrina Kaif Viral Video) के सामने आने के बाद भी फैंस कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी (Katrina Kaif Pregnancy Rumours) को लेकर कमेंट करते हुए नजर आए।

कटरीना कैफ की प्रग्नेंसी की खबरें हुई तेज वीडियो वायरल (Katrina Kaif Pregnancy News Viral After This Video)-


कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने गुरूवार शाम मुंबई में एतिहाद एयरवेज के एक कार्यक्रम में भाग लिया, जिससे उनके प्रशंसक हैरान रह गए। जिसके बाद उनके कई सारे वीडियोज (Katrina Kaif Video) और फोटोज ऑनलाइन सामने आईं। तो वहीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने वहाँ मौजूद पैपराजी से बातचीत किया। जब उन्होंने पूछा की कटरीना जी आप कैसी हैं, तब कटरीना ने बोला- मैं ठीक हूँ, कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में Katrina Kaif ने क्रीम कलर का कोट और पैंट कैरी किया हुआ है। जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं। 



 Katrina Kaif के इस वीडियो के बाद फिर से उनकी प्रेग्नेंसी (Katrina Kaif Pregnancy News) की खबरें वायरल होने लगी हैं। एक यूजर्स ने कमेंट में लिखा- कि मुझे लगता है Katrina Kaif प्रेग्नेंट हैं।

कटरीना कैफ हुई ट्रोल (Katrina Kaif Trolled For Make Up And Age)-

 कटरीना कैफ (Katrina Kaif) को ट्रोलर्स ने उनके मेकअप और उम्र को लेकर ट्रोल भी किया ट्रोलर्स ने कमेंट किया- करीना भी कटरीना के ही उम्र की हैं। लेकिन करीना कैटरीना से ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। क्योंकि वो मेकअप और फिल्टर का प्रयोग नहीं करती हैं। तो वहीं Katrina Kaif के फैंस ने उनकी तारीफ की और कहा- कि Katrina Kaif अपने उम्र से ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं कुछ फैंस ने कहा कि खुशहाल शादी की वजह से उनके चेहरे पर इतना ग्लो है।

Tags:    

Similar News