KBC 12: ये कंटेस्टेंट पहुंची एक करोड़ के सवाल पर, बनने वाली हैं पहली करोड़पति

टीवी जगत का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इतने सालों बाद भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। शो को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन के साथ इस हॉट सीट पर बैठने वालों की किस्मत बदल कर रख दी। 'कौन बनेगा करोड़पति 12' में अब तक किसी ने 100 करोड़ नहीं जीते।

Update: 2020-10-26 17:45 GMT
KBC 12: ये कंटेस्टेंट पहुंची एक करोड़ के सवाल पर, बन्ने वाली हैं पहली करोड़पति

टीवी जगत का पॉपुलर शो 'कौन बनेगा करोड़पति' इतने सालों बाद भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। शो को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन के साथ इस हॉट सीट पर बैठने वालों की किस्मत बदल कर रख दी। 'कौन बनेगा करोड़पति 12' में अब तक किसी ने 100 करोड़ नहीं जीते। लेकिन जल्द वो एपिसोड भी आने वाला है जब इस सीजन में एक कंटेस्टेंट करोड़पति बनने वाली है। जी हां, इस आने वाले एपिसोड में विंग कमांडर की पत्नी छवि कुमार अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर विराजमान होंगी। वह इस सीजन की पहली करोड़पति बनेंगी।

छवि कुमार पहुंची इस सवाल पर

बता दें, कि विंग कमांडर की पत्नी छवि कुमार जिस तरह से खेल को आगे ले जा रही है , उनसे अमिताभ बच्चन भी काफी प्रभावित दिख होते है। वह एक एक कर धैर्यपूर्वक सामने आने वाले सवालों का जवाब देती हैं। धीरे- धीरे कर सामने आने वाले सवालों का जवाब दे वह 15वें सवाल पर पहुंचती है। जब अमिताभ बच्चन उनसे 1 करोड़ के लिए 15वां सवाल पूछते हैं।



ये भी देखें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य की शादी, डेट हुई फिक्स, यहां लेंगे 7 फेरे…

प्रोमो आया सामने

हाल ही में KBC के मेकर्स ने इस एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है। इस वायरल हो रहे प्रोमो में अमिताभ बच्चन छवि कुमार से 1 करोड़ के लिए 15वां सवाल पूछते दिख रहे हैं। बता दें, कि इस एपिसोड का टेलीकास्ट 28 अक्टूबर को किया जाएगा। प्रोमो में छवि बता रही हैं कि 'मेरे पति एयरफोर्स में विंग कमांडर हैं। जैसे ही आप किसी फौजी से शादी करती हैं आप उस एसोसिएशन का हिस्सा बन जाती हैं।'



ये भी देखें: मिथुन के बेटे पर FIR: पहले किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन…

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Tags:    

Similar News