'तेरे नाम' की भिखारन: आज है सुंदरता की देवी, देख के दंग रह जाएंगे आप

बॉलीवुड में सल्लू भाई ने बहुत सी फिल्म की है और सलमान खान जो भी फिल्म करते हैं दर्शक उनके उस फिल्म के दीवाने हो जाते हैं। साल 2003 आई फिल्म 'तेरे नाम फिल्म' को लोगों ने काफी पसंद किया था।

Update: 2020-03-07 06:12 GMT

मुंबई: बॉलीवुड में सल्लू भाई ने बहुत सी फिल्म की है और सलमान खान जो भी फिल्म करते हैं दर्शक उनके उस फिल्म के दीवाने हो जाते हैं। साल 2003 आई फिल्म 'तेरे नाम फिल्म' को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में सलमान खान के रोल को लोगों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म में उनके साथ भूमिका चावला भी नजर आई थी, इस फिल्म की कहानी काफी ज्यादा अच्छी थी और इसके गानों को भी पसंद किया था।

ये भी पढ़ें:CID की वेबसाइट हुई ‘हैक’, मोदी सरकार और पुलिस को दिया ‘चेतावनी’ भरा संदेश

इस फिल्म में आपने एक पागल लड़की का रोल निभाते हुए एक एक्ट्रेस को जरूर देखा होगा, लेकिन क्या इतने सालों के बाद आप जानते है की वो एक्ट्रेस आज कैसी दिखती हैं। इस फिल्म में पागल लड़की की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम रोशनी चौधरी है, जिसके रोल से बहुत लोग प्रभावित हुए थे।

फिल्म में जब लड़की को प्रताड़ित किया जाता है, तो सलमान खान गुंडों को पीटकर इससे बचा लेते हैं। आज उनकी तस्वीरों को आप देखेंगे तो आ हैरान हो जाएंगे कि यह वही लड़की है। जिसने फिल्म तेरे नाम में पागल लड़की का किरदार निभाया था।

30 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है

रोशनी चौधरी को बॉलीवुड में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका नहीं मिली है, लेकिन उन्होंने 30 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड के साथ उन्होंने कई साउथ की फिल्मों में भी काम किया है।

ये भी पढ़ें:वेलेनटाइन डे पर धर्मेंद्र ने किया था रेस्त्रां का उद्धाटन, पुलिस ने ही-मैन को किया सील?

साल 2004 में रोशनी चौधरी फिल्मी दुनिया से गायब हो गई, जिसके बाद उन्हें फिल्मों में साइड रोल मिलना बंद हो गए, उन्होंने फिल्मों के निर्देशन में अपनी किस्मत आजमाई लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिल सकी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News