Sapna Gill: कौन हैं सपना गिल? क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर कथित हमले के आरोप में पुलिस ने जिन्हे किया गिरफ्तार

Sapna Gill Bio in Hindi: सपना गिल को लेकर चर्चा काफी तेज़ है। उन्होंने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर कथित हमला किया है,आइये जानते हैं सपना गिल को और करीब से।

Update: 2023-02-17 12:57 GMT

Sapna Gill (Image Credit-Social Media)

Sapna Gill: सपना गिल को लेकर चर्चा काफी तेज़ है। भोजपुरी फिल्मों में अभिनय करने वाली सपना गिल पर आरोप है कि उन्होंने क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर कथित हमला किया है जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। आइये जानते हैं सपना गिल को और करीब से।

कौन हैं सपना गिल (Sapna Gill Kaun Hai)

2,19,000 इंस्टाग्राम फॉलोवर्स वाली एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर, सपना गिल ने भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर कथित हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

सपना गिल, एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्होंने रवि किशन और दिनेश लाल यादव जैसे सितारों के साथ भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। चंडीगढ़ के रहने वाली सपना मुंबई की रहने वाली हैं। वो एंटरटेनमेंट और डांस वीडियो से लेकर फैशन फोटो तक का कंटेंट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करती आईं हैं। सपना ने काशी अमरनाथ, निरहुआ चलल लंदन और हाल ही में 2021 में रिलीज़ हुई मेरा वतन जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल बीते बुधवार रात सांताक्रूज में एक लग्जरी होटल के बाहर क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर कथित तौर पर हमला करने के आरोप में सपना गिल को मुंबई पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया था। सपना और उसकी दोस्त ने शॉ के साथ एक सेल्फी मांगी। पुलिस के अनुसार, सपना और उसकी फ्रेंड ने क्रिकेटर को इसके लिए बाध्य किया, शॉ ने सेल्फी के लिए उनके आगे के अनुरोध को ज़्यादा तवज्जो नहीं दिया, जिसके बाद एक सुरक्षा गार्ड ने सपना और उसकी दोस्त को परिसर से बाहर जाने के लिए कहा।

जब शॉ रात के खाने के बाद अपने दोस्तों के साथ होटल के परिसर से बाहर निकल रहे थे तभी दोनों ने कुछ अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर बेसबॉल के बल्ले से उनकी कार को छतिग्रस्त कर दिया। फिलहाल मामले की जाँच चल रही है। और सपना पुलिस की गिरफ्त में हैं और उनसे भी पूछताछ की जा रही है। 

Tags:    

Similar News