Latest Bhojpuri Songs: बीच सड़क पर रानी चटर्जी को छेड़ने लगे थे खेसारी, नौकर बनने को भी हो गए थे तैयार

Latest Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का सिक्का बराबर चलता है।

Update: 2023-04-27 19:31 GMT
Latest Bhojpuri Video Songs (photo- Social Media)
Latest Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव का सिक्का बराबर चलता है। जहां रानी चटर्जी के लाखों फैंस हैं वहीं खेसारी लाल यादव भी अपनी अदाकारी और गायिकी से लाखों करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहें हैं। ऐसे में सोचिए अगर भोजपुरी के ये दोनों सुपरस्टार एकसाथ आ जाए तो धमाका होना तय है।
हालांकि आपको बता दें कि ऐसा हो चुका है। रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव कई प्रोजेक्ट में साथ काम कर चुके हैं और आज भी दोनों की फिल्में और गाने दर्शक बार-बार सुन रहें हैं।

वायरल हुआ खेसारी और रानी चटर्जी का पुराना गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री की खास बात यह है कि इसके सालों पुराने गाने भी दर्शकों के बीच अचानक ने ट्रेंड करने लग जाते हैं, क्योंकि आजकल लोग भोजपुरी गानों को बेहद पसंद कर रहें हैं और खूब Reels भी बना रहें हैं तो ऐसे में एक पुराना गाना ट्रेंड में आ गया है और एक बार फिर लोगों के बीच इसका क्रेज बना गया है।
पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें
जी हां! हम बात कर रहें हैं खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी के गाने "बंगलावाली जंगला से लाइन मारेली" की। यह गाना लगभग 7 साल पुराना हो चुका है, लेकिन ऐसे ट्रेंड कर रहा है, मानों कुछ दिनो पहले ही रिलीज हुआ हो।

खेसारी और रानी की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

रानी चटर्जी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी हिट जोड़ी मानी जाती थी, हालांकि अब तो काफी लंबे समय से दोनों एकसाथ दिखाई नहीं दिए हैं, लेकिन इनके पुराने गाने की देख दर्शक झूमने लग जाते हैं। "बंगलावाली जंगला से लाइन मारेली" गाने में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री ने बवाल काट दिया था। छोटी से ड्रेस में रानी जहां एटीट्यूड दिखा रहीं हैं वहीं खेसारी उन्हें छेड़ने में लगे हुए हैं। इस गाने को खेसारी लाल यादव और कल्पना ने गाया है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि यह गाना फिल्म "जानम" का है, जिसे 4.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Tags:    

Similar News