OTT Movie Release Year 2022: ओटीटी के लिए साल 2022 का लास्ट वीकेंड होगा धमाकेदार, ये सभी फिल्में और वेबसीरीज होंगी रिलीज

OTT Movie Release Year 2022: ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए ये साल 2022 का आखिरी सप्ताह काफी बेहतर होने वाला है।

Update: 2022-12-27 12:38 GMT

Ott Platforms Movies (image: social media)

OTT Movie Release Year 2022: लॉकडाउन और कोरोना काल के बाद से मूवी लवर्स में ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए क्रेज और प्यार काफी देखने को मिल रहा है। जहां दर्शक सिनेमाघरों से ज्यादा ओटीटी पर फिल्में और वेब सीरीज देखना बेहद पसंद करतें हैं। इस पूरे साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई बॉलीवुड हॉलीवुड और साउथ की बेहतरीन फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो चुकीं हैं। तो आज हम आपके लिए उन चुनिंदा फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आएं हैं, जिन्हें इस साल के आखिरी महीने के आखिरी हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा।

देखिए लिस्ट

भेड़िया 

बॉलीवुड के एक्टर वरुण धवन की हाल ही में रिलीज हुई पॉपुलर फिल्म 'भेड़िया' सिनेमाघरों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है लेकिन इस फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से पॉजिटिव रिव्यू जरूर मिलें हैं। इस फिल्म में एक्टर वरुण धवन की एक्टिंग और फिल्म में यूज हुए कमाल के वीएफएक्स टेक्नोलॉजी की भी काफी तारीफ हुईं हैं। इस फिल्म को आप इस 30 दिसंबर से अपने घर में बैठे फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं।

आर या पार

मोस्ट पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार इस वीक में फिल्म 'आर या पार' को 30 दिसंबर को सीधे ओटीटी पर लेकर आ रहा है। इस फिल्म में आदिवासी समुदाय के एक आदमी की कहानी है जो आपको ट्रेलर देखने पर ही रोमांचित कर देगी।

सेवन वंडर एंड ए मर्डर 

हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट अवेडेट क्राइम बेस्ड वेब सीरीज 'सेवन वंडर एंड ए मर्डर' का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहें थें। ये न्यू सीरीज इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

ट्रीसन

हॉलीवुड मोस्ट अवेडेट वेब सीरीज 'ट्रीसन' दर्शकों एंटरटेनमेंट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस दमदार और नए वेब सीरीज को आप फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकतें हैं, इस वेब सीरीज को 26 दिसंबर को रिलीज किया जा चुका है।

टॉप गन-मेवेरिक 

हॉलीवुड का मोस्ट अवेटेड सुपरस्टार टॉम क्रूज की इस साल की सुपरहिट फिल्म 'टॉप गन-मेवेरिक' जो साल 1986 में आई फिल्म 'टॉप गन' का पार्ट 2 है। ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने के लिए ये फिल्म पूरी तरह से तैयार है। जहां इस फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हिंदी और अंग्रेजी में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 26 दिसंबर को हो चुकी है।


Tags:    

Similar News