हिम्मत तो देखें! पाकिस्तान में परफॉर्म करने के लिए क्या बोल गई एक्ट्रेस

टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं' की फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भड़क गई हैं। शिल्पा ने उनसे कुछ ऐसा कह दिया है जिससे सोशल मीडिया पर बड़ा बवाल हो गया है। आपको बता दें कि 'अंगूरी भाभी' यानी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने मीका सिंह को सपोर्ट किया है।

Update: 2019-08-25 12:34 GMT

नई दिल्ली : बीते कई दिनों से भारत और पाकिस्तान में तनाव चल रहा है। दोनों देशों के इस तनाव के चलते इन देशों ने एक-दूसरे के कलाकारों पर रोक लगा दिया है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहलें पाकिस्तान में मीका सिंह परफॉर्म करने भीषण विरोध झेलना पड़ा था। मीका सिंह के पर ऑल इंडिया सिने वर्कर एसोसिएशन और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लॉई ने रोक भी लगा दी थी। इस विरोध के चलते मीका सिंह ने माफी मांगी, उसके बाद उनके पर से बैन हटाया गया।

अंगूरी भाभी ने मीका सिंह को किया सपोर्ट

इस पूरे मामले के बाद टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं' की फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भड़क गई हैं। शिल्पा ने उनसे कुछ ऐसा कह दिया है जिससे सोशल मीडिया पर बड़ा बवाल हो गया है। आपको बता दें कि 'अंगूरी भाभी' यानी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने मीका सिंह को सपोर्ट किया है।

यह भी देखें... ‘कॉलिंग सहमत’ किताब विमोचन में शामिल हुए एडमिरल करमबीर सिंह, जाह्नवी कपूर

मीडिया की खबर के मुताबिक, शिल्पा शिंदे कहती हैं, 'अगर मेरा देश मुझे वीजा देता है और उनका देश मेरा स्वागत करता है तो मैं जरूर पाकिस्तान जाऊंगी। एक कलाकार होने के नाते मैं परफॉर्म करूंगी। ये मेरा हक है। मुझे कोई रोक नहीं सकता। किसी कलाकार को आप ऐसे बैन नहीं कर सकते। मुझे रोजी रोटी कमाने के लिए किसी माध्यम की जरूरत नहीं है। मैं चाहूं तो सड़क पर स्टेज लगाकर भी परफॉर्म कर सकती हूं। मीका पाजी से जबरदस्ती सॉरी बुलवाया गया है जो बहुत गलत है'।

अंगूरी भाभी के बहुत से पाकिस्तानी फैंस

इसके बाद शिल्पा ने आगे कहा, 'मैं कलाकार हूं। जहां मौका मिलेगा परफॉर्म करूंगी। किसी की हिम्मत नहीं है कि मुझे रोके। इन लोगों से मैं बिल्कुल नहीं डरती हूं'।

यह भी देखें... सबकी रुक गई साँसे: बस 1 करोड़ मिलने ही वाले थे, तभी हुआ ऐसा…

शिल्पा ने कहा, 'मीका सिंह पर बैन लगाने वाली फेडरेशन जो है उसके जैसे 50 तरह के फेडरेशन बने हुए हैं। सभी को पैसे खाने हैं। इसके साथ ही शिल्पा ने अपने पाकिस्तानी फैंस के बारे में भी बताया।

उन्होंने कहा 'मेरे बहुत से पाकिस्तानी फैंस हैं जिन्होंने मुझे बिग बॉस जीतने में मदद की। मुझे वहां के कपड़े कोरियर से भेजे जाते हैं। मैं वहां भेजती हूं, इसमें गलत क्या है?'

 

Tags:    

Similar News