Mahesh Babu: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का निधन, भाई-मां के बाद अब पिता का भी निधन

Mahesh Babu: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का आज निधन हो गया है। कृष्णा घट्टामनेनी को कल हार्ट अटैक आया था,जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

Report :  Anupma Raj
Update: 2022-11-15 03:31 GMT

Mahesh Babu father Krishna Ghattamaneni (Image: Social Media)

Mahesh Babu: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का आज निधन हो गया है। कृष्णा घट्टामनेनी को कल हार्ट अटैक आया था ,जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में और भर्ती करवाया गया गया था। आज सुबह करीब 4 बजे घट्टामनेनी ने अंतिम सांस ली। बता दें इससे दो महीने पहले महेश बाबू के मां का भी निधन हो गया था।

दरअसल इस साल पहले महेश बाबू के बड़े भाई इस दुनिया से चले गए और उसके बाद उनकी मां का भी निधन हो गया था। अब इसके बाद एक्टर महेश बाबू को एक और झटका लगा है, जिसे सुनकर हर कोई स्तब्ध है। बता दें कृष्णा घट्टामनेनी तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर थे। महेश बाबू अक्सर अपने पिता के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते थे। दरअसल महेश बाबू का परिवार इन दिनों काफी मुश्किलों से गुजर रहा है। सोशल मीडिया पर भी फैंस और सेलेब्स टॉलीवुड के दिग्गज स्टार को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं और एक्टर को सहानुभूति भी दे रहे हैं।

कौन थे कृष्णा घट्टामनेनी ?

कृष्णा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार में शुमार थें। जानकारी के लिए बता दें कृष्णा का असली नाम घट्टामनेनी शिवा रामा कृष्णा मूर्ति है। कृष्णा ने सिर्फ फिल्मों के लिए अपना नाम कृष्णा रखा था। वह एक्टर होने के साथ साथ प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ राजनेता भी थे। अपने 5 दशक के करियर में वह लगभग 350 फिल्मों में नजर आए थे। इतना ही नहीं कृष्णा को पद्मविभूषण से भी सम्मानित किया गया था।

कृष्णा घट्टामनेनी ने अपना फिल्मी करियर छोटे रोल्स से शुरू किया था। साल 1961 में उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था लेकिन बतौर लीड एक्टर वे 1965 में आई फिल्म Thene Manasulu में नजर आएं थे। कृष्णा ने अपने काम से लोगों का दिल जीता और तेलूगू फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार की लिस्ट में शामिल हुए। पर्सनल लाइफ की बात कारें तो कृष्णा घट्टामनेनी की दो शादियां हुई थीं। कृष्णा घट्टामनेनी की पहली पत्नी इंदिरा से और दूसरी विजय निर्मला से। बता दें इंदिरा से उनके पांच बच्चे हैं, इनमें दो बेटे और तीन बेटियां हैं। बेटों का नाम रमेश बाबू और महेश बाबू हैं और ये दोनों ही भाई फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं। कृष्णा घट्टामनेनी के अलावा उनकी दोनों पत्नियां भी अब इस दुनिया में नहीं हैं। 




Tags:    

Similar News