Mahesh Babu: पिता कृष्णा के अंतिम संस्कार में रो पड़े महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, प्रभास समेत कई हस्तियां पहुंची

Mahesh Babu Father Krishna's Funeral:महेश बाबू के पिता, कृष्णा का 15 नवंबर को तड़के निधन हो गया था। उन्हें अंतिम विदाई देने साउथ इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार भी शामिल हुए।

Update: 2022-11-16 06:02 GMT

Mahesh Babu Father Krishna's Funeral (Image Credit-Social Media)

Mahesh Babu Father Krishna's Funeral: महेश बाबू के पिता, सुपरस्टार कृष्णा का मंगलवार (15 नवंबर) को तड़के निधन हो गया था। वो 79 वर्ष के थे। वहीँ आज यानि 16 नवंबर को उनका अंतिम संस्कार किया गया जहाँ उन्हें अंतिम विदाई देने साउथ इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार भी शामिल हुए जिनमे चिरंजीवी, प्रभास, अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर सहित तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियां अंतिम सम्मान देने के लिए महेश बाबू के आवास पर पहुंचीं।

महेश बाबू के आवास से तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई हैं। तस्वीरों में चिरंजीवी और राम चरण को महेश बाबू को सांत्वना देते हुए देखा जा सकता है, जो अपने पिता के अंतिम संस्कार में फूट-फूट कर रो पड़े।




कृष्णा के नश्वर अवशेषों को जनता के श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए शाम लगभग 5 बजे गाचीबोवली स्टेडियम में स्थानांतरित कर दिया गया। कथित तौर पर, अंतिम संस्कार बुधवार (16 नवंबर) को पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।


गौरतलब है कि महेश बाबू के पिता कृष्णा ने हैदराबाद के एक अस्पताल में सुबह करीब चार बजे अंतिम सांस ली। कार्डियक अरेस्ट आने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। कृष्णा का निधन उनकी पत्नी और महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के निधन के दो महीने बाद हुआ है। इस साल की शुरुआत में कृष्णा ने अपने बड़े बेटे रमेश बाबू को भी खो दिया था।

महेश बाबू के पिता और साउथ एक्टर कृष्णा ने अपने पांच दशकों के करियर में 350 से अधिक फिल्मों में काम किया था। उन्होंने कुछ फिल्मों का निर्माण और निर्देशन भी किया। उन्होंने 1960 के दशक की शुरुआत में छोटी भूमिकाओं के साथ फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया। उन्होंने मुख्य अभिनेता के रूप में 1965 की फिल्म 'थेन मनसुलु' से शुरुआत की, जो हिट रही।

कृष्णा को 'अल्लूरी सीताराम राजू' (19767) जैसी कई ऐतिहासिक फिल्मों के लिए जाना जाता है, जो टॉलीवुड की पहली सिनेमास्कोप फिल्म थी, 'ईनाडु' (1982), पहली ईस्टमैन रंगीन फिल्म और 'सिम्हासनम' (1986), पहली 70 mm फिल्म।

कृष्णा ने 1965 में इंदिरा देवी से शादी की। उनके महेश बाबू सहित दो बेटे और तीन बेटियां थीं। 1969 में, उन्होंने अभिनेता विजया निर्मला से शादी की और उनसे एक बेटा हुआ। निर्मला का निधन 2019 में हो गया था।

Tags:    

Similar News