Arhaan Khan Bollywood Debut: सलमान खान का भतीजा बनेगा एक्टर, फिल्म से जुड़ी अपडेट आई सामने

Arhaan Khan Bollywood Debut : अरहान खान के पिता ने खुलासा किया कि अरहान बॉलीवुड डेब्यू करेंगे।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-17 17:17 IST

Arhaan Khan Bollywood Debut  (Photo- Social Media)

Arhaan Khan Bollywood Debut: बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है, ये तो अब जग जाहिर हो चुका है, जितनी फिल्में स्टार किड्स को ऑफर होती हैं, उतनी फिल्में आउटसाइडर को नहीं मिलती है। वहीं स्टार किड्स के लिए फिल्मी दुनिया में एंट्री करना जितना आसान होता है, आउटसाइडर के लिए उतना ही मुश्किल होता है। इसी बीच अब सुनने में आया है कि एक और स्टार किड बॉलीवुड की दुनिया में अपना कदम रखने जा रहा है, हम जिस स्टार किड की बात कर रहें हैं, उनका नाम अरहान खान है। अरहान खान बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora Arbaaz Khan Son) के बेटे हैं। अरहान बहुत ही जल्द बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। 

अरहान खान बॉलीवुड डेब्यू (Arhaan Khan Bollywood Debut)

मलाइक अरोड़ा और अरबाज खान (Arhaan Khan Film) का बेटा अरहान खान अक्सर सुर्खियों में रहता है। अरहान को अधिकतर मीडिया द्वारा स्पॉट किया जाता है, जहां वे पपराजी संग जमकर मस्ती करते हैं। अरहान खान अब तक पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वे किसी सेलेब्स की तरह लाइमलाइट में रहते हैं। वहीं अब अरहान खान के पिता ने खुलासा किया कि अरहान बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। जी हां! अरबाज खान ने खुद रिवील किया कि उनका लाडला अरहान फिल्मी दुनिया में ही अपना करियर बनाएगा।


अरबाज खान ने क्या कहा (Arbaaz Khan On Arhaan Acting Career)

अरबाज खान (Arbaaz Khan Latest Video) ने हाल ही में अपने द्वारा दिए गए इंटरव्यू में अरहान खान के करियर पर बात की। अरबाज खान ने साफ-साफ कह दिया है कि अरहान खान अपने माता-पिता और परिवार वालों के नक्शे कदम पर ही चलेंगे। अरबाज खान ने कहा, "अरहान अभी छोटा है, किसी और फील्ड में अपना करियर बनाने से पहले अरहान एक-दो साल बाद एक्टिंग में अपना हाथ आजमाएगा।" पिता अरबाज खान ने ये खुलासा तो कर दिया कि अरहान भी एक्टिंग की दुनिया में अपना करियर बनाएगा, लेकिन अभी अरहान के बॉलीवुड डेब्यू भी काफी समय है, लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। 

Tags:    

Similar News