Malavika Mohanan Video: युध्रा मूवी की एक्ट्रेस मालविका मोहनन का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

Malavika Mohanan Video Viral: युध्रा मूवी में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन का आपत्तिजन वीडियो हुआ वायरल

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-20 16:58 IST

Malavika Mohanan Video Viral On Instagram 

 Malavika Mohanan Viral Video: साउथ की फेमस एक्ट्रेस मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) ने युध्रा मूवी के माध्यम से बॉलीवुड में एंट्री की हैं। इस फिल्म में Malavika Mohanan के साथ Siddhant Chaturvedi मुख्य किरदार में हैं। ये फिल्म एक्शन से भरपूर है। आज फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला हैं। तो वहीं इस समय सोशल मीडिया पर Malavika Mohanan का एक आपत्तिजनक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

युध्रा मूवी की एक्ट्रेस मालविका मोहनन का आपत्तिजनक वीडियो वायरल (Yudhra Movie Malavika Mohanan Video Viral)-


युध्रा मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस Malavika Mohanan की फिल्म युध्रा आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म Malavika Mohanan ने सिद्धांत चतुर्वेदी की प्रेमिका की भूमिका निभाई है। जोकि एक कमजोर बेबस महिला नहीं हैं। बल्कि अपने दिमाग से चीजों को हल करती है और घबराती बिल्कुल भी नहीं हैं। ये तो बात हुई युध्रा मूवी में Malavika Mohanan के किरदार की तो वहीं Malavika Mohanan का इस समय इंस्टाग्राम पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

 Malavika Mohanan का ये वीडियो उस समय का है। जब वो Yudhra Movie के ट्रेलर लांच पर गई थी। जहाँ पर Malavika Mohanan ने ब्लैक कलर का डीप नेक ड्रेस पहना हुआ था। इस ड्रेस में Malavika Mohanan अनकंफर्टेबल नजर आ रही थी। तो वहीं वो बार-बार अपने इस ड्रेस को सहीं करती हुई नजर आई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। ये पहली बार नहीं हुआ है। जब किसी एक्ट्रेस का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो। इससे पहले भी कई सारी एक्ट्रेस का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 

मलाविका मोहनन अपकमिंग मूवीज (Malavika Mohanan Upcoming Movies)-

युध्रा के बाद Malavika Mohanan बाहुबली फेम एक्टर Prabhas के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म The Raja Saab में उनके सात इश्क लड़ाती हुई नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News