OMG: ये खास पर्स सिंगर की है जान, जानें क्या-क्या रखती हैं इसमें

अमेरिकन पॉप सिंगर और रैपर लिजो ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स 2019 में सभी को अपने स्टाइल से अपनी ओर खींच लिया। लिजो, जिन्हें अपने बिंदास स्टाइल के लिए जानते हैं, लिजो इस अवार्ड शो में एकदम अलग अंदाज में पहुंची।

Update: 2019-11-26 04:08 GMT

मुंबई: अमेरिकन पॉप सिंगर और रैपर लिजो ने अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स 2019 में सभी को अपने स्टाइल से अपनी ओर खींच लिया। लिजो, जिन्हें अपने बिंदास स्टाइल के लिए जानते हैं, लिजो इस अवार्ड शो में एकदम अलग अंदाज में पहुंची।

यह पढ़ें...इमरान हाशमी की इस एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज, उड़ा रहीं हैं सबके होश, देखा या नहीं

Full View

लिजो बेहद खूबसूरत ऑरेंज ड्रेस में पहुंची थीं और उन्होंने अपने हाथ में बेहद क्यूट पर्स लिया हुआ था। इस क्यूट पर्स का साइज देखकर लोग हैरान थे और खुश भी।

Full View

यह पढ़ें..कंगना रनौत का बड़ा खुलासा, जयललिता की बायोपिक के लिए लेनी पड़ी थी ये दवा

उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लिजो ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर कर लिखा, 'मेरे पर्स का साइज उतना ही बड़ा है जितना मुझे लोगों की बातों से फर्क पड़ता है जब लिजो से पूछा गया कि उनके इस छोटे से बैग में क्या है तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि वे इसमें टेम्पोन और टकीला की बोतल और कंडोम लेकर आई हैं।

Full View

लिजो का असली नाम मेलिसा जेफर्सन है। उनका सिंगर चार्ली संग गाया गाना ब्लेम इट ऑन योर लव और लाइक अ गर्ल और टेम्पो काफी फेमस है। अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स 2019 का आयोजन लॉस एंजलिस के माइक्रोसॉफ्ट थिएटर में किया गया था। इस अवार्ड शो में हॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री के सभी बड़े और नामी सितारे जैसे टेलर स्विफ्ट, निक जोनस और उनके भाई (जोनस ब्रदर्स), दुआ लीपा, सेलेना गोमेज, हालसी, शॉन मेंडेस और कमीला काबेओ संग अन्य पहुंचे थे।

Tags:    

Similar News