Mirzapur 3 में होंगे कितने एपिसोड? हो गया खुलासा

Mirzapur 3 Episode: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के तीसरे सीजन को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-25 09:55 GMT

Mirzapur 3 Episode (Image Credit: Social Media)

Mirzapur 3 Episode: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' इन दिनों खूब चर्चा में है। सीरीज के दोनों सीजन को देखने के बाद अब फैंस 'मिर्जापुर 3' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही हैं। हाल ही में, बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' IPL 2024 के बाद रिलीज किया जाएगा। अब इस बीच 'मिर्जापुर 3' में कितने एपिसोड होने वाले हैं? इसे लेकर अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

'मिर्जापुर 3' में होंगे कितने एपिसोड? (Mirzapur Season 3 Update)

'मिर्जापुर 3' का हाल ही में टीजर सामने आया था, जिसे देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट लेवल काफी ज्यादा बढ़ गई है। फैंस चाहते हैं कि मेकर्स अब जल्द से जल्द सीरीज को रिलीज कर दें। हालांकि, मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान तो नहीं है लेकिन उन्होंने फैंस को 'मिर्जापुर 3' से जुड़ा एक अपडेट जरूर दे दिया है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। एक रिपोर्ट के अनुसार, 'मिर्जापुर 3' के इस बार 15 एपिसोड होने वाले हैं। बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' के लास्ट में सीजन 4 का हिंट भी दिया जाएगा यानी यह तो कंफर्म है कि 'मिर्जापुर 3' के बाद फैंस को 'मिर्जापुर 4' भी देखने को मिलने वाली है। हालांकि, इस खबर को लेकर मेकर्स की तरह से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


कब रिलीज होगी 'मिर्जापुर 3'? (Mirzapur 3 Release Date Update)

जब से अमेजन प्राइम वीडियो ने 'मिर्जापुर 3' का टीजर (Mirzapur Season 3 Teaser) रिलीज किया है, तभी से फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में सीरीज की रिलीज डेट को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी कि 'मिर्जापुर 3' साल 2024 के लास्ट मंथ में रिलीज की जाएगी। अब इस बीच सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक और नया अपडेट आया है। इस अपडेट के अनुसार, बताया जा रहा है कि 'मिर्जापुर 3' जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज 'पंचायत 3' के बाद रिलीज होगी। दरअसल, दोनों ही अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज हैं। ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि दोनों सीरीज को अलग-अलग समय पर रिलीज किया जाए। ऐसा इसलिए है क्योंकि अगर दोनों सीरीज को एक साथ रिलीज किया जाएगा, तो ऑडियंस भी अलग-अलग बंट जाएगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।


'मिर्जापुर 3' में लगेगा इस बार भोजपुरी गानों का तड़का (Bhojpuri Song In Mirzapur 3)

हाल ही में, एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3 Latest News) में इन बार 4 से 5 गाने भी दिए जाएंगे। इन गानों में से कुछ गाने भोजपुरी होने वाले हैं। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, एक रिपोर्ट में बताया गया था कि 'मिर्जापुर 3' में कुछ नए किरदारों की भी एंट्री हो सकती है, लेकिन इन कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।

Tags:    

Similar News