Mirzapur Season 3 Update: बदल जाएगा इस बार मिर्जापुर का पूरा खेल, होने वाली है नए किरदारों की एंट्री

Mirzapur Season 3 Update: मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसके अनुसार मिर्जापुर 3 में नए किरदारों की एंट्री होगी.

Written By :  Shikha Tiwari
Update:2024-03-27 18:23 IST

Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3 Release Date; मिर्जापुर वेब-सीरीज के पहले दो सीजन सुपर-डुपर हिट रहने के बाद अब दर्शकों को मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3) का बेसब्री से इंतजार है। दर्शको के इस इंतजार को Amazon Prime Video ने 19 मार्च 2024 को और भी ज्यादा बढ़ा दिया जब उन्होंने मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur Season 3) की पहली झलक दर्शकों के सामने पेश की है। इसके साथ ही अमेजन प्राइम वीडियो के कार्यक्रम में केवल कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) व गुड्डू पंडित यानि अली फजल (Ali Fazal) की मौजूदगी ने लोगो के दिमाग में कई सारे सवाल छोड़ दिए है कि क्या मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया (Munna Bhaiya Alvie) यानि देव्येंदु नहीं नजर आने वाले है क्या मिर्जापुर सीजन 3 (Mirzapur 3)की स्टोरी इस बार नए सिरे से लिखी जाएगी। इसके बारे में अली फैजल ने एक क्लू देते हुए कहा की मिर्जापुर सीजन 3 की स्टोरी इस बार और भी ज्यादा खास होने वाली है।

मिर्जापुर सीजन 3 में होगी नए किरदारों की एंट्री (Mirzapur Season 3 Story Update)-


प्राइम वीडियो के इवेंट में मिर्जापुर के कास्ट (Mirzapur Season 3 Cast) पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, अली फजल व रसिका दुग्गल, विजय वर्मा मौजूद थे। जिसमें अली फजल से जब शो के बारे में पूछा गया तब अली फजल ने कहा कि मिर्जापुर का तीसरा सीजन (Mirzapur Season 3) भी पहले दो सीजन की धमाकेदार होने वाला है। तो वहीं मिर्जापुर सीजन 3 में पुराने किरदारों को बॉय बोल दिया गया है। और नए किरदारों को जोड़ा गया है। जैसा की सभी को पता है कि मिर्जापुर कालीन भैया, गुड्डू पंडित व बबलू के बीच पॉवर को लेकर स्टोरी है। 

मिर्जापुर सीजन 3 कब आएगा (Mirzapur Season 3 Release Date And Time)-

मिर्जापुर सीजन 3 को लेकर पहले खबरे आ रही थी कि ये मार्च 2024 में रिलीज होगा। लेकिन अब ये खबरे आ रही है कि मिर्जापुर सीजन 3 जून 2024  (Mirzapur Season 3 Kab Aayega) तक प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकता है। लेकिन अभी तक मेकर्स ने मिर्जापुर के रिलीज को लेकर किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है। 

मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया की वापसी होगी या नहीं (Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya Alive Or Not)-


मिर्जापुर सीजन 3 में मुन्ना भैया (Mirzapur Season 3 Munna Bhaiya) की वापसी पर अभी भी संस्पेंस बना हुआ है क्योकि सीजन 2 में मुन्ना भैया की मौत के बाद लोग यही सोच रहे थे कि बिना मुन्ना भैया के मिर्जापुर का मजा किरकिरा होने वाला है। मेकर्स मुन्ना भैया की वापसी कराते है या नहीं ये सवाल अभी भी लोगो के जहन में है।

Tags:    

Similar News