Mithun Chakraborty के बेटे Namashi करेंगे डायरेक्टिंग डेब्यू, जानें कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Namashi Chakraborty New Film: मिथुन के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने एक बड़ी खबर साझा की है, जी हां! नमाशी ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-04 10:33 GMT

Namashi Chakraborty Upcoming Romantic Drama Film (Photo- Social Media)

Mithun Chakraborty Son Namashi Chakraborty Film: हिंदी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुके अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बच्चे भी अपने पिता के नक्शे कदमों पर चल रहें हैं, हालांकि पिता की तरह उनके बेटों को अभी तक वो मुकाम हासिल नहीं हो पाया है। मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह और नमाशी दोनों का फिल्मी करियर उतना शानदार नहीं रहा, लेकिन इसी बीच मिथुन के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने एक बड़ी खबर साझा की है, जी हां! नमाशी ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, आइए फिर आपको भी बताते हैं।

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की नई फिल्म (Namashi Chakraborty New Film)

मिथुन चक्रवर्ती के छोटे बेटे नमाशी चक्रवर्ती ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है। जी हां! नमाशी चक्रवर्ती की फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, लेकिन अब तक फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है, हालांकि मोशन पोस्टर जारी कर दिया गया है।

नमाशी कर रहें डायरेक्टिंग डेब्यू (Namashi Chakraborty Directing Debut)

नमाशी चक्रवर्ती ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, दिलचस्प बात तो यह भी है कि इस फिल्म में नमाशी एक्टिंग करेंगे ही साथ ही फिल्म का निर्देशन भी खुद करेंगे, जी हां! बतौर निर्देशक भी नमाशी अपना डेब्यू करने जा रहें हैं। बता दें कि नमाशी इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में लीड रोल निभाएंगे, जिसकी शूटिंग सितंबर महीने यानी कि इसी महीने के अंत में की जाएगी।


कब रिलीज होगी फिल्म (Namashi Chakraborty Romantic Drama Film Release Date)

नमाशी चक्रवर्ती के निर्देशन में बन रही रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नमाशी के अलावा दिशानी चक्रवर्ती, कौशिक दासगुप्ता और विष्णु वारियर जैसे कलाकार हैं। फिल्म की शूटिंग लॉस एंजिल्स और यूएसए में की जायेगी। फिल्म का टाइटल तो अभी अनाउंस नहीं किया गया है, लेकिन रिलीज डेट सामने आ चुकी है। नमाशी चक्रवर्ती की ये फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी, यानी कि 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags:    

Similar News