बड़ी खबर! कत्ल के 11 दिन बाद मॉडल दिव्या पाहुजा का शव हरियाणा के टोहाना नहर से हुआ बरामद

Model Divya Pahuja Dead Body: हरियाणा पुलिस ने मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश टोहाना नहर से बरामद की है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी बलराज ने पुलिस को बताया था कि हत्या के बाद दिव्या की लाश को टोहाना नहर में फेंका गया था।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-13 06:03 GMT

Model Divya Pahuja Dead Body: गुरुग्राम की मॉडल दिव्या पाहुजा की लाश हरियाणा पुलिस ने बरामद कर ली है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी बलराज से पूछताछ के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी मिली थी कि दिव्या की हत्या करने के बाद उसके शव को नहर में फेंक दिया गया था, जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में शव की तलाश कर रही थी, लेकिन दिव्या पाहुजा की लाश हरियाणा के टोहाना नहर से बरामद हुई।

कत्ल के 11 दिन बाद मिली दिव्या की लाश

दरअसल, दिव्या पाहुजा की हत्या कर बलराज देश छोड़कर भागने की फिराक में था, लेकिन उसे बंगला में एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया गया था। बलराज से काफी पूछाताछ के बाद उसने पुलिस को बताया कि दिव्या की हत्या के बाद उसके शव को कहां फेंका गया था, जिसके बाद पुलिस शव की तलाश करने के लिए NDRF की 25 सदस्यीय दल पटियाला पहुंचा था। एनडीआरएफ की टीम गुरुग्राम और पंजाब पुलिस के साथ मिलकर पटियाला से खनौरी बॉर्डर तक नहर में शव की तलाश कर रही थी, लेकिन दिव्या पाहुजा की लाश हरियाणा के टोहाना नहर से बरामद हुई। नहर से शव निकालने के बाद उसकी एक तस्वीर पुलिस ने दिव्या के घर वालों को भेजी, जिसे देखकर उन्होंने ने लाश की शिनाख्त की।

गोली मारकर हुई थी दिव्या की हत्या

बता दें कि 2 जनवरी 2023 को गुरुग्राम के द सिटी पॉइंट होटल में दिव्या की गोली मारकर हत्या की गई थी। इस वारदात को होटल के मालिक अभिजीत सिंह ने अंजाम दिया था। इस मामले में पश्चिम बंगाल से बलराज को गिरफ्तार किया गया था। बलराज ने ही पुलिस को बताया था कि उसने दिव्या की लाश हरियाणा के टोहाना नहर में फेंकी थी। दरअसल, दिव्या पाहुजा हत्याकांड के मुख्य आरोपी अभिजीत सिंह ने शव को ठिकाने लगाने का काम अपने गुर्गे बलराज गिल को सौंपा था।

दिव्या की हत्या का वीडियो हुआ था वायरल

बता दें कि इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा था। यह फुटेज उसी होटल का था, जहां दिव्या की हत्या की गई थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें बलराज अपने मालिक अभिजीत की बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में दिव्या का शव डालकर उसे ठिकाने लगाने के लिए जाता दिख रहा था। इस काम में रवि बंगा उसका साथ दे रहा था। वीडियो में साफ दिख रहा था कि होटल के दो स्टाफ एक साथ मिलकर दिव्या की लाश को एक कंबल में लपेटकर बीएमडब्ल्यू कार की डिग्गी में रख रहे थे।

Tags:    

Similar News