Romantic Web Series On Netflix: बेहद बोल्ड हैं नेटफ्लिक्स की ये सीरीज, परिवार के साथ देखने की ना करें गलती

Romantic Web Series On Netflix: अगर आप भी अपने घर पर पार्टनर के साथ अकेले हैं या फिर कोई रोमांटिक सीरीज देखना चाहते हैं, तो आइए आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद बोल्ड वेब सीरीज के बारे में बताते हैं।

Update: 2023-05-01 17:55 GMT
Romantic Web Series On Netflix (Image Credit: Instagram)

Romantic Web Series On Netflix: इन दिनों मनोरंजन का सबसे बड़ा माध्यम ओटीटी प्लेटफॉर्म्स बन गए हैं, जिनमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, ऑल्ट बालाजी, एमएक्स प्लेयर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे प्लेटफॉर्म्स शामिल हैं। इन पर काफी बड़ी संख्या में वेब सीरीज और फिल्में रिलीज की जाती है। तो आइए आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद रोमांटिक वेब सीरीज के बारे में बताते हैं, जो आप अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं।

#1 एमिली इन पेरिस (Emily in Paris)

'एमिली इन पेरिस' के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं। दूसरे सीजन में भी एक्ट्रेस लिली कॉलिन्स लीड रोल में नजर आई हैं। इसमें ब्रिटिश-अमेरिकी एक्ट्रेस लिली ने अमेरिकी मार्केटिंग अधिकारी एमिली की भूमिका निभाई है, जो नौकरी की तलाश में फ्रांस जाती है। इसमें काफी रोमांटिक सीन्स है, जो आपका दिल जीत लेगी। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

#2 ताज महल (Taj Mahal 1989)

ये सीरीज भी कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस से भरपूर है। सीरीज 1989 के रोमांटिक दौर को दर्शाती है। कहानी बताती है कि जब उस समय टिंडर जैसे एप्स नहीं थे तब रिलेशनशिप बनाने के लिए समय, एफर्ड लगाए जाते थे। भले ही सीरीज ज्यादा फेमस या सफल न रही हो, लेकिन ये आपको लव स्टोरी और रिलेशनशिप का एक अलग ही कॉन्सेप्ट सिखाएगी। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

#3 लिटिल थिंग्स (Little Things)

इस सीरीज में आपको सिंपल सी स्वीट लवस्टोरी देखने को मिलेगी। काव्या और ध्रुव नाम के किरदार लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं। इस सीरीज की कहानी उनकी बातचीत से लेकर छोटी-छोटी आदतों को दिखाती है, जो आपके रिश्ते और आप पर गहरा असर डालती है। सीरीज कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है। इस सीरीज के अभी तक 3 सीजन आ चुके है। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

#4 कॉलेज रोमांस (College Romance)

'कॉलेज रोमांस' रोमांटिक और कॉमेडी सीरीज है। इस सीरीज में आप को कॉलेज की रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर लाइफ देखने को मिलेगी। यह तीन दोस्तों की स्टोरी है, जो एक दूसरे कि मदद करके अपनी-अपनी लव लाइफ सेट करने में लगे हुए हैं, पर जितना इन्हें ये सब आसान लगता है, उतना होता नहीं है। अगर आप कॉलेज स्टूडेंट है तो आप इस सीरीज से बहुत ज्यादा कनेक्ट फील करेंगे। इस सीरीज के अभी तक 2 सीजन रिलीज किए जा चुके हैं। ये सीरीज सोनी लीव पर मौजूद है।

#5 पांचाली (Panchali)

वेब सीरीज एक ऐसी महिला की कहानी है, जिसके 4 पती होते हैं। वहीं उसी परिवार का पांचवा बेटा खुद को परिवार की इस रस्म को मानने से मना कर देता है, लेकिन बाद में कैसे वो भी एक्ट्रेस के प्यार में फंसता है,यही इस वेब सीरीज की कहानी है। ये सीरीज उल्लू एप पर मौजूद है।

Tags:    

Similar News