MTV Roadies: मुंबई में शुरू हुई शूटिंग , ऐसे दिया जाएगा सुरक्षा पर ध्यान

छोटे पर्दे का सबसे बड़ा एडवेंचर रियलिटी शो रोडीज़ रिवोल्यूशन (Roadies Revolution ) की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो गयी हैं। कोरोना महामारी की वजह से इसका शूट रोकना पड़ गया था।

Update: 2020-09-11 13:51 GMT
मुंबई में शुरू हुई शूटिंग (file photo)

छोटे पर्दे का सबसे बड़ा एडवेंचर रियलिटी शो रोडीज़ रिवोल्यूशन (Roadies Revolution ) की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो गयी हैं। कोरोना महामारी की वजह से इसका शूट रोकना पड़ गया था। लेकिन अब फिर से दर्शकों की डिमांड पर गुरुवार को मुंबई में इसकी शूकिंग शुरू किया गया हैं।

Full View

नया होगा पूरा माहौल

लेकिन इस सीजन पिछले सभी सीजन से बिलकुल अलग होने वाला हैं। इस सीजन कोई भी रोड-ट्रिप की सुविधा नहीं होगी। इन मीडिया इंटरव्यू के दौरान एक सूत्र ने साझा किया कि रोडीज़ क्रांति का आसन्न पैर मुंबई के बाहरी इलाके में फिल्माया जा रहा है। बता दें, कि रोडीज़ के प्रतियोगियों ने कुछ हफ़्ते पहले ही मुंबई की यात्रा की और आइसोलेशन की अवधि पूरी की। सूत्रों कि माने तो शूटिंग शुरू होने से पहले सभी कास्ट और क्रू मेम्बर को कोविद -19 परीक्षणों से गुजरना पड़ा। उन्होंने कहा कि वे उसी स्थान पर रहेंगे और उनके चारों ओर एक उचित जैव-बुलबुला बनाया गया है।

Full View

ये भी पढ़ें:कंगना होंगी ताकतवर: सब देखते रहे जाएंगे हिम्मत, अभिनेत्री के पंडित ने कही ये बात

नए टीम गुरु की एंट्री

इस सीज़न में रिंगमास्टर के रूप में रणविजय सिंघा होंगे, जबकि नेहा धूपिया, प्रिंस नरूला, निखिल चिनापा और रफ़्तार गैंग लीडर हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर साझा किए गए पॉज़िटिव टेस्ट के बाद अब उनकी जगह एक-रोडीज़ वरुण सूद को लाया गया। रोडीज़ में गहन ऑन-ग्राउंड गतिविधि शामिल है और चैनल ने साझा किया है कि यह सुनिश्चित किया है कि सभी फिल्मांकन स्थानों को इष्टतम चिकित्सा सुविधाओं से सुसज्जित किया जाता है, जिसमें हर समय सेट पर एक एम्बुलेंस भी शामिल है।

Full View

ये भी पढ़ें:आया सुशांत का वीडियो: हर किसी के आँखों में आए आँसू, कही ये दिल छू लेने वाली बात

ऐसे बनी रहेगी सुरक्षा

आपको बता दें , सभी की सुरक्षा के लिए प्रतियोगियों और चालक दल को पैक किए गए भोजन के पैकेट प्रदान किए जाएंगे जो कि एक यूवी स्टरलाइज़र के माध्यम से होते हैं, साथ ही शूटिंग के दौरान समय पर ब्रेक के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया जाता है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News