'तांडव' पर मचा घमासान: बीजेपी करेगी विरोध प्रदर्शन, नेता बोले- जूतों से होगा हिसाब

मुंबई में आज तांडव के खिलाफ बीजेपी नेता विरोध प्रदर्शन करेंगे। जिसकी अगुवाई भाजपा नेता राम कदम करेंगे। केवल इतना ही नहीं BJP नेता के मुताबिक, अमेजन के खिलाफ जूते मारो आंदोलन किया जाएगा।

Update: 2021-01-18 05:49 GMT
'तांडव' पर मचा घमासान: बीजेपी करेगी विरोध प्रदर्शन, नेता बोले- जूतों से होगा हिसाब

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की नई वेब सीरीज ‘तांडव’ को लेकर लगातार विवाद बढ़ता जा रहा है। ‘तांडव’ के रिलीज होते ही कई संगठन और बीजेपी नेता इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं। इस वेब सीरीज से हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने आरोप लगाया है कि वेब सीरीज़ में हिन्दू भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है।

मुंबई में विरोध प्रदर्शन करेंगी बीजेपी नेता

अब इसी मामले में बीजेपी द्वारा मुंबई में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी अगुवाई भाजपा नेता राम कदम करेंगे। राम कदम ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि सोमवार को मुंबई में अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज तांडव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे, इस दौरान विरोध प्रदर्शन भी होगा। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अमेजन का बहिष्कार करने की अपील की है। केवल इतना ही नहीं BJP नेता के मुताबिक, अमेजन के खिलाफ जूते मारो आंदोलन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: वेब सीरीज ‘तांडव’ पर बवाल: धार्मिक भावना भड़काने का आरोप, लखनऊ में FIR दर्ज

दर्ज हुआ मुकदमा

बीजेपी नेताओं ने मांग की है कि इस वेब सीरीज के ब्रॉडकास्ट पर तुरंत रोक लगाई जाए। इसके साथ ही वेब सीरीज के एक्टर, प्रोड्यूसर और लेखक पर NSA लगाने की भी मांग की गई है। इसके अलावा लखनऊ के हजरतगंज थाने में तैनात एसएसआई अमरनाथ यादव ने इस मामले में अमेजन की ओरिजिनल कंटेंट हेड अपर्णा पुरोहित, सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर सहित पांच पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। साथ ही आरोप लगाया है कि इस सीरीज के रिलीज होने से समुदाय विशेष की भावनाएं भड़क सकती हैं।

यह भी पढ़ें: ‘तांडव’ वेब सीरीज पर हंगामे को लेकर साक्षी महराज बोले- ‘राम जी के फ़ॉलोअर्स बढ़ रहे’

सैफ के घर के बाहर तैनात हुई पुलिस

आपको बता दें कि तांडव को लेकर मचे राजनीतिक घमासान के बीच मुंबई में सैफ अली खान के घर के बाहर पुलिस तैनात की गई है। ताकि अगर कोई प्रदर्शन हो तो उस पर काबू किया जा सके। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी कई कैंपेन चलाए जा रहे हैं। इधर, केंद्र सरकार ने भी सख्त रुख अपनाया है। केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्रालय की ओर से अमेजन प्राइम के अधिकारियों को बुलाया गया है और विवाद पर सफाई देने को कहा गया है।

यह भी पढ़ें: क्या आपको सैफ अली की वेबसीरीज ‘तांडव’ पर मचे हंगामे की असली वजह पता है?

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News