Jiah Khan Suicide Case: जिया खान सुसाइड केस में कल सुनाया जाएगा अंतिम फैसला, यहां जानें पूरी डिटेल

Jiah Khan Suicide Case: दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के केस से तो आप सभी वाकिफ होंगे। सालों से चले आ रहे अब इस केस को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

Update: 2023-04-27 13:57 GMT
Jiah Khan Suicide Case (Photo- Social Media)
Jiah Khan Suicide Case: दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान के केस से तो आप सभी वाकिफ होंगे। सालों से चले आ रहे अब इस केस को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। जी हां!! मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिया खान सुसाइड केस में अंतिम फैसला 28 अप्रैल यानी कि कल सुबह सुनाया जाएगा।

जिया खान सुसाइड केस में कल कोर्ट सुनाएगी अंतिम फैसला

बॉलीवुड की उभरती हुई एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून साल 2013 में अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। साल 2013 में हुई इस घटना को अब लगभग 10 साल हो चुके हैं और अब 10 साल बाद इस केस को लेकर 28 अप्रैल को सुबह 10:30 बजे कोर्ट द्वारा अंतिम फैसला सुनाया जाएगा।

क्या है पूरा मामला

बॉलिवुड एक्ट्रेस जिया खान, जो कि अब हमारे बीच नहीं हैं, वह साल 2013 में 3 जून को अपने घर पर मृत पाईं गईं थीं, जिसके बाद से उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया गया, हालांकि उन्हें जमानत मिल चुकी है, लेकिन इस मामले में सूरज पंचोली पर जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा हुआ है।

बताते चलें कि जिया खान के सुसाइड करने के बाद छानबीन के दौरान पुलिस को छह पन्नों का एक लेटर मिला था, जिसमें सूरज पंचोली का नाम लिखा था, इसी के आधार पर पुलिस ने सूरज पंचोली को गिरफ्तार किया था। वहीं जिया खान की मां ने भी सूरज पंचोली को ही अपनी बेटी की मौत का जिम्मेदार ठकराया था, साथ ही कई और इल्जाम भी लगाए थे। सिर्फ यहीं नहीं वह आज भी लगातार अपनी बेटी के लिए न्याय की मांग कर रहीं हैं, सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट साफ बयां करता है कि 10 साल बाद भी वह अपनी बेटी की मौत से ऊबर नहीं पाईं हैं।

सूरज पंचोली को मिली है जमानत

जिया खान के आत्महत्या के मामले में सूरज पंचोली काफी समय तक जेल में रहें, हालांकि फिर उन्हें जमानत मिल गई। जानकारी के लिए बता दें कि सूरज पंचोली बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं, जो कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

गुरुवार को सीबीआई के स्पेशल जज ने सुनीं अंतिम दलीलें

आखिरकार अब 10 साल बाद इस केस में फैसला सामने आने जा रहा है, ऐसे में सभी की निगाहें एकबार फिर इस केस की ओर टिक गईं हैं। जानकारी हो कि साल 2021 में इस केस को एक स्पेशल सीबीआई अदालत को सौंप दिया गया था, वहीं बीते गुरुवार को सीबीआई के स्पेशल जज एएस सैय्यद ने दोनों पक्षों की अंतिम दलीलें सुनीं थीं और फिर मामले पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था, अब 28 अप्रैल यानी कि को कैसे का अंतिम फैसला सुनाया जाएगा।

Tags:    

Similar News