Shilpa Shetty Video: बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर सुन टूट गईं शिल्पा शेट्टी, करने लगीं ऐसी हरकत

Shilpa Shetty Video: बाबा सिद्दीकी की मौत से शिल्पा शेट्टी कितनी बुरी तरह टूट गईं हैं, उनके आंसू ही नहीं रुक रहें हैं, शिल्पा शेट्टी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-13 09:58 IST

Shilpa Shetty Video

Shilpa Shetty Video: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई, ये घटना 12 अक्टूबर को हुई। गोली लगने के बाद बाबा सिद्दीकी को लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट किया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बाबा सिद्दीकी की इस तरह की गई निर्मम हत्या की खबर सुन पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में मातम में छा गया है, क्योंकि बाबा सिद्दीकी के साथ बॉलीवुड एक्टर्स के अच्छे संबंध थे, बाबा सिद्दीकी की पार्टी में बॉलीवुड के स्टार्स का जमावड़ा होता था, ऐसे में बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर सुन बॉलीवुड सितारे उनसे मिलने घर पहुंच रहें हैं, वहीं अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty At Hospital) का भी एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है।

बाबा सिद्दीकी की मौत से टूटी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Baba Siddique Video)

बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर जैसे ही सामने आई, लोग हैरान रह गए, इंडस्ट्री के कई सितारे उनसे मिलने लीलावती हॉस्पिटल पहुंचें, उनमें से एक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video Viral) हैं। शिल्पा शेट्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने पति राज कुंद्रा के साथ नजर आ रहीं हैं। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बाबा सिद्दीकी की मौत से शिल्पा शेट्टी कितनी बुरी तरह टूट गईं हैं, उनके आंसू ही नहीं रुक रहें हैं, शिल्पा शेट्टी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Husband Raj Kundra) बुरी तरह से मीडिया से घिरे हुए हैं, मीडिया उनसे सवाल करने की कोशिश में जुटी हुई है, वहीं शिल्पा शेट्टी के आंसू ही नहीं रुक रहें हैं। उनके चेहरे से साफ नजर आ रहा है कि बाबा सिद्दीकी की मौत का उन पर कितना बुरा असर हुआ है। बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की बाबा सिद्दीकी से बहुत अच्छी दोस्ती थी, शिल्पा शेट्टी अक्सर उनकी पार्टियों में जाया करती थीं, अब तो कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।

Tags:    

Similar News