नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

नेहा कक्कड़ ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। दरअसल, एक ऐप सॉन्ग ने नेहा को टॉप हिंदी फीमेल आर्टिस्ट 2020 का टैग दिया है। इसका भी इन्फॉर्मेशन खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। नेहा को टॉप पंजाबी फीमेल आर्टिस्ट भी बताया है।

Update: 2020-12-06 06:59 GMT
नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

मुंबई: बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। नेहा कक्कड़ अपने प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ कि इन्फॉर्मेशन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। नेहा ने अपनी शादी के बारे में सोशल मीडिया पर घोषणा किया था। नेहा कक्कड़ ने अपना एक नया वीडियो शेयर किया है।

फर्स्ट किस' पर नेहा का क्यूटनेस लोगों को आया पसंद

उनका यह वायरल वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है। नेहा का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जो फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। इस वीडियो में वह यो यो हनी सिंह के सॉन्ग 'फर्स्ट किस 'सॉन्ग पर लिपसिंक करती हुई दिखाई दे रही हैं। नेहा कक्कर ने अपने इस को वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। नेहा कक्कड़ का वीडियो देखकर फैन्स भी उनकी क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। नेहा के इस वीडियो पर हनी सिंह ने भी कमेंट किया है। सिंगर हनी सिंह कमेंट करते हुए कहा कि 'लव एंड थैंक्स.' वहीं पति रोहनप्रीत सिंह ने भी वीडियो पर कमेंट किया है।

ये भी पढ़ें: इस दिग्गज एक्टर के भांजे हैं शेखर कपूर, 30 साल छोटी एक्ट्रेस से रचाई थी शादी

नेहा बनी टॉप हिंदी फीमेल आर्टिस्ट 2020

रोहनप्रीत ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, शोना बाबू। आपको बताते चलें कि नेहा कक्कड़ ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है। दरअसल, एक ऐप सॉन्ग ने नेहा को टॉप हिंदी फीमेल आर्टिस्ट 2020 का टैग दिया है। इसका भी इन्फॉर्मेशन खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है। साथ ही ऐप ने नेहा को टॉप पंजाबी फीमेल आर्टिस्ट भी बताया है। नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह ने इस अचीवमेंट पर बहुत खुश और खुद को नेहा का प्राउड पति बताया है। नेहा कक्कर के फैंस भी बहुत खुश हैं। नेहा कक्कड़ के वर्क फ्रंट की बात करें तो भाभी सॉन्ग से पहले उनका शोना शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था।

ये भी पढ़ें: सारा अली खान का सामने आया वर्कआउट वीडियो, ये रूप देखकर फैंस हैरान

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Tags:    

Similar News