Neil Nitin Mukesh Wife: मुकेश के पोते नील ने पत्नी के साथ की ऐसी हरकत सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Neil Nitin Mukesh Wife Instagram Viral Video: बॉलीवुड एक्टर और मुकेश कुमार के पोते नील और उनकी पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, जिसकी वजह से हुए ट्रोल

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-31 10:54 GMT

Neil Nitin Mukesh Wife Instagram Viral Video ( Image-Social Media) 

Neil Nitin Mukesh Wife Instagram Viral Video: बॉलीवुड एक्टर और प्रसिद्ध गायक मुकेश कुमार के पोते Neil Nitin Mukesh ने  2017 में अरेंज मैरिज की थी। बता देकि Neil Nitin Mukesh के परिवार ने उनकी पत्नी को पसंद किया था और दोनो का परिवार एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानता था। तो वहीं शादी के कुछ समय बाद नील नीतिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) और उनकी पत्नी Rukmini की एक प्यारी सी बेटी भी हैं। लेकिन इस समय Neil Nitin Mukesh का इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा ट्रोल हो रहे हैं। 

नील नीतिन मुकेश की पत्नी रूक्मिणी सहाय कौन हैं ( Who is Neil Nitin Mukesh Wife Rukmini)-

9 फरवरी 2017 को Neil Nitin Mukesh ने रूक्मिणी सहाय के साथ सात फेरे लिए थे। Neil Nitin Mukesh की पत्नी Rukmini ने इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट से पढ़ाई की है। और अपना करियर एविक्शन सेक्टर में बनाया है। दोनों की एक प्यारी-सी बेटी भी है। Neil Nitin Mukesh की पत्नी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। तो वहीं दोनों अक्सर एक साथ नजर आते हैं। 

नील नीतिन मुकेश की पत्नी संग सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Neil Nitin Mukesh Wife Rukmini Instagram Viral Video)-


इस समय सोशल मीडिया पर Neil Nitin Mukesh का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा Neil Nitin Mukesh और उनके परिवार पत्नी, बेटी और माँ के संग वीडियो शेयर किया है इस वीडियो को Samara Sangeetmay Event का बताया जा रहा है। जिसमें Neil Nitin Mukesh पूरे परिवार के साथ शामिल हुए हैं। इस वीडियों में Neil Nitin Mukesh की पत्नी रूक्मिणी भी उनके साथ हैं। जोकि साड़ी पहने हुए काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। तो वहीं वीडियो में Neil Nitin Mukesh को रूक्मिणी को कुछ इशारा करते हुए देखा गया। जिसके बाद Rukmini कैमरे में देखते हुए मुस्कुराती हैं। लेकिन कमेंट सेंशन में लोगों ने Neil Nitin Mukesh को लेकर तरह-तरह की बात कहीं किसी ने कहा कि इनकी पत्नी की आँखो में दर्द छुपा हुआ है। माँ और बेटा रूक्मिणी को दवाब में रखते हैं। जिसके बाद से ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन अभी तक Neil Nitin Mukesh का या उनके परिवार की तरफ से इस वीडियो पर किसी तरह का रियक्शन सामने नहीं आया है। 

Tags:    

Similar News