नए साल में OTT प्लेटफार्म पर धमाल मचाने को तैयार ये वेब सीरीज, देखें पूरी लिस्ट

भारत में वेब सीरीज का क्रेज दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से लोगों ने फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को देखना पसंद किया। इसमें कोई दो राय नहीं कि फिल्मों से ज्यादा इन सीरीज में अच्छे कंटेंट देखने को मिलते हैं।

Update: 2021-01-05 15:51 GMT
नए साल में OTT प्लेटफार्म पर धमाल मचाने को तैयार ये नई वेब सीरीज,

भारत में वेब सीरीज का क्रेज दिन प्रति दिन बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से लोगों ने फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को देखना पसंद किया। इसमें कोई दो राय नहीं कि फिल्मों से ज्यादा इन सीरीज में अच्छे कंटेंट देखने को मिलते हैं। साथ ही इन एक्टर्स की एक्टिंग भी ज़बरदस्त होती हैं। इन दिनों अच्छे-अच्छे कलाकार वेब सीरीज की ओर बढ़ते देखे जा रहे हैं। ये देख कर लगता है कि वो दिन दूर नहीं जब फिल्मों से ज्यादा दर्शक वेब सीरीज को अहमियत देते नज़र आएंगे।

नए साल में OTT प्लेटफार्म में आए दिन नई वेब सीरीज रिलीज़ हो रही है। जो अपने नए कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। आज हम आपको ऐसे ही वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम, ZEE5 और Alt Balaji जैसे OTT प्लेटफार्मों पर रिलीज होने वाली हैं। इन फिल्मों में कई दिग्गज कलाकारों ने काम किया है।

तांडव

इस सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी और हितेन तेजवानी साथ दिखेंगे। इसके निर्देशक और निर्माता अली अब्बाज जफ़र हैं। बता दें, कि सैफ अली की तांडव 15 जनवरी को अमेज़ॅन प्राइम पर रिलीज़ होने को तैयार है।

द फैमिली मैन 2

इस सीरीज का पहला पार्ट दर्शकों को बहुत पसंद आया था। जिसके बाद वह बेसब्री से इसकी दूसरी कड़ी का इंतज़ार रहे हैं। फर्स्ट सीरीज की तरह इसका दूसरा पार्ट भी अमेज़ॅन प्राइम पर रिलीज़ किया जाएगा। इस बार भी मनोज बाजपेयी मेन रोल में नज़र आएंगे। साथ ही इस बार दक्षिण भारतीय स्टार सामंथा अक्किनेनी डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। वही शारिब हाशमी, दर्शन कुमार, शरद केलकर और श्रेया धन्वंतरी शामिल भी हैं।

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीरीज 3

पहले दो सीजन में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित किरदार की एक प्रेम कहानी दिखाई गई थी। जो ऐसे परिस्थितियों में मिलते है लेकिन जल्द एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं।अब इस शो के तीसरे पार्ट में एक नई जोडी नजर आएगी, जो सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की होगी। ये शो जल्द ऑल्ट बालाजी पर रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़ें…उदय चोपड़ा ने कई हिट फिल्मों में किया काम, नहीं कमा पाए पिता-भाई जैसा नाम

जीत की जिद

अमित साध, सुशांत सिंह और अमृता पुरी अभिनीत, सीरीज एक ऐसे जोड़े की कहानी बताती है, जिसका कभी हार न मानने वाला रवैया उन्हें विभिन्न असंभव परिस्थितियों को पलटने में मदद करता है। शो, जिसमें एक्शन सीक्वेंस और आर्मी मिशन शामिल हैं, यह निर्माता बोनी कपूर के डिजिटल डेब्यू का प्रतीक है। यह 22 जनवरी से जी5 पर स्ट्रीम होगा।

मुंबई डायरी 26/11

मेडिकल ड्रामा में कोंकणा सेन शर्मा, मोहित रैना, टीना देसाई और श्रेया धनवंतरि मुख्य भूमिकाओं में हैं। निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित यह 26 नवंबर, 2008 के आतंकवादी हमलों की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इस शो में डॉक्टरों, नर्सों, पैरामेडिक्स और अस्पताल के कर्मचारियों की अनकही कहानी को दर्शाया गया है, जिन्होंने हमलों के दौरान जान बचाने के लिए अथक परिश्रम किया। इसका प्रीमियर मार्च में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा।

ये भी पढ़ें…सिंगर आशा भोसले का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कई घंटो बाद हो पाया रीस्टो

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News