सेक्सी वूमेन: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल, सामने आईं तस्वीरें

एशिया की 2 सेक्सिएस्ट महिला में शुमार निया शर्मा आज अपना 29वां बर्थडे मना रही हैं। निया अक्सर अपने लुक्स के लिए चर्चाएं बटौरती रहती हैं। निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें सांझा किया करती हैं।

Update: 2023-05-08 13:18 GMT
सेक्सी वूमेन: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल, सामने आईं तस्वीरें

मुंबई: एशिया की 2 सेक्सिएस्ट महिला में शुमार निया शर्मा आज अपना 29वां बर्थडे मना रही हैं। निया अक्सर अपने लुक्स के लिए चर्चाएं बटौरती रहती हैं। निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें सांझा किया करती हैं। निया का बोल्ड लुक को फैन्स बेहद पसंद करते हैं। आज निया शर्मा के जन्मदिन पर हम आपको निया से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रही हैं।

निया आज पूरे 29 साल की हो गईं हैं पर क्या आपको पता है कि निया का असली नाम क्या है? दरअसल, पहले निया का नाम निया नहीं बल्कि नेहा था पर नेहा नाम बहुत कॉमन होने के चलते उन्होंने अपना नाम निया शर्मा कर लिया। निया ने दिल्ली से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की है। निया को 2017 में ब्रिटेन के ईस्टर्न आई अखबार की ओर से जारी की गई सूची के अनुसार टॉप 50 सेक्सी एशियाई महिलाओं में दूसरा स्थान मिला था।

Full View

ये भी पढ़ें: देखें आशिक! ऋतिक-सैफ जैसे स्टार्स का भी टूटा दिल, ख़त्म हुआ सालों का रिश्ता

काली: एक अग्निपरीक्षा से किया था डेब्यू-

निया ने साल 2010 में टीवी सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने बहनें में काम किया। फिर 2011 में निया शर्मा एक हजारों में मेरी बहना में नजर आई थीं और इस सीरियल ने निया के करियर में उनकी एक अलग पहचान बनाई। इस ड्रामा के लिए निया को बेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था।

Full View

इसके अलावा निया शर्मा विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड में नजर आई थीं। इसमें निया का किरदार काफी अलग था और उनकी भूमिका को काफी पसंद भी किया गया। इसके अलावा वो खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें: Oh Shit! सैफ की बेटी पकड़ी गई इस हालत में, तस्वीरें हुईं वायरल

जमाई 2.0 में आएंगी नजर-

निया जल्द ही जमाई 2.0 में नजर आने वाली हैं पर इस बार ये टीवी सीरियल नहीं बल्कि सीरीज के तौर पर देखने को मिलेगा। इसमें मुख्य किरदार को बदला नहीं गया है। सीरीज जमाई 2.0 Zee 5 पर प्रसारित होगा।

Tags:    

Similar News