Nirahua Hindustani 4 Trailer: लंदन जा कर बुरे फंसे निरहुआ, क्या आम्रपाली बचा पाएंगी अपने निरहुआ को

Nirahua Hindustani 4 Trailer: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-02 07:29 GMT

Nirahua Hindustani 4 Trailer (Photo- Social Media)

Nirahua Hindustani 4 Trailer Out: भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ और आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। हाल ही में आम्रपाली और निरहुआ ने अनाउंस किया था कि उनकी आने वाली फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" का ट्रेलर 2 अगस्त को जारी किया जाएगा और आज 2 अगस्त के दिन ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो बेहद जबरदस्त है। आइए आपको भी "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" का ट्रेलर दिखाते हैं।

लंदन पहुंच कर निरहुआ ने की सब गड़बड़

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म "निरहुआ हिंदुस्तानी 4" का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो आते ही धमाल मचा रहा है। जी हां! फिल्म का ट्रेलर बहुत ही मजेदार है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि निरहुआ अपने गांव को छोड़ लंदन जाते हैं, जहां उन्हें एक से एक मुसीबतों का सामना करना पड़ता है, लंदन जा कर निरहुआ बुरी तरह फंस जाते हैं, फिर उन्हें बचाने आम्रपाली दुबे भी लंदन पहुंचती हैं। अब देखना होगा कि आम्रपाली दुबे निरहुआ की मदद कैसे करेंगी।


दर्शक ट्रेलर की जमकर कर रहें तारीफ

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शक खूब प्यार दे रहें हैं, कुछ घंटे पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, और अब जल्द ही ट्रेलर एक मिलियन व्यूज पूरे करने वाला है। वहीं कमेंट बॉक्स में भी दर्शक जमकर ट्रेलर की तारीफ करते दिख रहें हैं।

Full View

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 की रिलीज डेट

निरहुआ हिंदुस्तानी 4 फिल्म का निर्देशन मंजुल ठाकुर ने किया है, आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा इस फिल्म में अमित शुक्ला, अयाज खान, किरण यादव और अभिषेक कुमार जैसे कलाकार हैं। वहीं भोजपुरी अभिनेता प्रवेश लाल यादव भी स्पेशल अपीयरेंस देते दिखाई देंगे, ट्रेलर में भी प्रवेश लाल यादव की झलक देखने को मिल रही है। निरहुआ हिंदुस्तानी 4 फिल्म को प्रवेश लाल यादव और अभिषेक कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

Tags:    

Similar News