Ambani Family: नीता अंबानी की परफॉर्मेंस से लेकर राधिका मर्चेंट के लुक्स तक, देखें अंबानी फैमिली की खास तस्वीरें

Ambani Family: हाल ही में, अंबानी फैमिली ने एक इवेंट का आयोजन किया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

Update:2023-04-01 13:59 IST
Ambani Family (Image Credit: Instagram)

Ambani Family: इस बात में तो कोई शक नहीं है कि अंबानी फैमिली का हर फंक्शन काफी धमाकेदार होता है, जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों से लेकर कई नामचीन हस्तियां तक शामिल होती हैं। इसी बीच नीता मुकेश अंबानी के सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) का उद्घाटन हुआ है, जिसमें बॉलीवुड ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली ने भी सोशल मीडिया पर सारी लाइमलाइट चुरा ली है। दरअसल, इवेंट में नीता अंबानी का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तारीफ बटोर रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ श्लोका अंबानी की प्रैग्नेंसी ने फैंस को खुश कर दिया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

श्लोका अंबानी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

NMACC के इवेंट में अंबानी फैमिली की दमदार एंट्री ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल, सबसे पहले आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी ने इवेंट में एंट्री की थी, जिसका वीडियो पैपराजी ने शेयर किया है। वीडियो में श्लोका अंबानी साड़ी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपने पति के साथ कैमरे लिए पोज देती दिख रही हैं।

मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी ने भी चुराई लाइमलाइट

वहीं, दूसरी तरफ ईशा अंबानी ने अपने पिता मुकेश अंबानी और ससुर अजय पीरामल के साथ एंट्री करके चुराई सारी लाइमलाइट चुरा ली। इस दौरान ईशा भी इंडियन लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, मुकेश अंबानी भी ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे।

नीता अंबानी ने अपने डांस से लुटी महफिल

नीता अंबानी का लुक और डांस भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ब्लू साड़ी में जहां नीता अंबानी ने पति के साथ पोज दिए, तो वहीं इवेंट में उन्होंने इंडियन अटायर पहनकर अपनी परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा। सोशल मीडिया पर नीता अंबानी का डांस वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है।

वहीं, अनंत अंबानी भी अपनी मंगेत्तर राधिका मर्चेंट के साथ इस खास इवेंट में शामिल हुए थे, जहां दोनों ब्लैक लुक में काफी प्यारे लग रहे थे।

बता दें कि 31 मार्च 2023 को 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरण सेंटर' का आगाज हुआ था, जिसमें देश-विदेश के कलाकार, धर्म गुरु, खेल और व्यापार जगत की जानी-मानी हस्तियां मौजूद थी। यह कल्चरल सेंटर दुनिया के सर्वश्रेष्ठ कल्चरल सेंटर्स में से एक है, जहां सभी कलाओं और कलाकारों का स्वागत किया जाएगा। इसके अलावा, यहां छोटे शहरों और दूर-दराज के युवाओं को भी अपनी कला दिखाने का मौका मिलेगा।

Tags:    

Similar News