ओह तेरी! तो अब बिग-बॉस 13 में ये दिग्गज कलाकार आयेगा नजर

टीवी के पसन्दीदा शो बिग बॉस के एक सीजन के खत्म होते ही दर्शक अगले सीजन के इंतजार में लग जाते है। इस बार टीवी पर आने वाले बिग-बॉस सीजन 13 के लिए तैयारियां तेजी से चल रही हैं। टीवी पर बिग बॉस जल्द ही दस्तक देने वाला है।

Update: 2019-07-28 10:31 GMT
बिग-बॉस सीजन 13

मुम्बई : टीवी के पसन्दीदा शो बिग बॉस के एक सीजन के खत्म होते ही दर्शक अगले सीजन के इंतजार में लग जाते है। इस बार टीवी पर आने वाले बिग-बॉस सीजन 13 के लिए तैयारियां तेजी से चल रही हैं। टीवी पर बिग बॉस जल्द ही दस्तक देने वाला है। इस बार मिली जानकारी के अनुसार, बिग-बॉस के शो में सिर्फ सेलेब्रिटीज को ही लिया जा रहा है।

यह भी देखें... बिग बॉस: जब श्रीसंत को गुदगुदी करने लगीं दीपिका कक्कड़, वीडियो में दिखी क्यूट बॉडिंग

शो के मेकर्स सीजन 13 के लिए कंटेस्टेंट के नाम फाइनल कर रहे हैं। इसके साथ बिग बॉस 13 के लिए बहुत से कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की खबरों में बॉलीवुड एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे का नाम चर्चा में बना हुआ है।

Full View

इससे पहले मुग्धा गोडसे पहले भी कई रियलिटी शो पॉवर कपल और खतरों के खिलाड़ी में में आ चुकी हैं।

Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 13 के लिए मुग्धा गोडसे को फाइनल कर लिया गया है। दावा तो यह भी किया जा रहा है कि मुग्धा मॉडल महिका शर्मा संग बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगी।

Full View

मुग्धा और महिका शर्मा ने 26 जुलाई 2019 को बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट करने के लिए कॉन्ट्रैक्ट भी साइन कर लिया है। मुग्धा के बॉयफ्रेंड राहुल देव बिग बॉस 10 में नजर आ चुके हैं।

यह भी देखें... भाई साहब 403 करोड़ रुपये के लिए ”बिग बॉस 13” को भी होस्ट करेंगे सलमान

अगर मुग्धा की बात करें, तो उन्होंने फिल्म फैशन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो फिल्म ऑल द बेस्ट और जेल में भी देखी जा चुकी हैं।

Tags:    

Similar News