Bhojpuri Hit Song: पवन और आम्रपाली का जबरदस्त रोमांस, अब तक नहीं देखा तो फौरन देखिए

Bhojpuri Superhit Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे गाने बनाए गए हैं जो चाहे जितने साल पुराने हो जाए, लेकिन उन गानों की चमक कभी फीकी नहीं पड़ती। और उसी में से एक गाना है "राते दिया बुताके"।

Update: 2023-04-28 16:38 GMT
Bhojpuri Superhit Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे गाने बनाए गए हैं जो चाहे जितने साल पुराने हो जाए, लेकिन उन गानों की चमक कभी फीकी नहीं पड़ती। और उसी में से एक गाना है "राते दिया बुताके"।

"राते दिया बुताके" गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

भोजपुरी का गाना "राते दिया बुताके" बेहद धमाकेदार है। इस गाने ने न जाने अबतक कितने रिकॉर्ड बना चुके हैं। भोजपुरी के इस गाने के आगे तो सभी गाने फेल हैं। वहीं इस गाने को भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह और खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है, गाने में आम्रपाली दुबे ने भर-भर कर अपनी हॉटनेस दिखाई है।

पवन सिंह ने आम्रपाली संग किया खूब रोमांस

भोजपुरी का यह सुपरहिट गाना फिल्म "सत्या" का है। "राते दिया बुताके" गाने में पवन सिंह ने एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे संग खूब रोमांटिक होते दिखाई दे रहें हैं। वहीं आम्रपाली के एक्सप्रेशन और परफॉर्मेस ने इस गाने को हॉट बनाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी है। पवन और आम्रपाली की स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस ने इस गाने को जबरदस्त हिट बना दिया है।

आज भी खूब सुना जा रहा है यह गाना

"राते दिया बुताके" गाने को दर्शक आज भी खूब सुनते हैं। वहीं यह गाना शादियों में भी अक्सर बजता सुनाई पड़ता है, डांस करने के लिए भी यह एक परफेक्ट गाना है, क्योंकि गाना सुनते ही आप बेकाबू हो जाते हैं और आपके हाथ पैर खुद ब खुद चलने लग जायेंगे। कमेंट बॉक्स में दर्शकों ने गाने की जमकर तारीफ की है, किसी ने इस गाने को शादी में बजाने को लेकर चर्चा की है तो कोई इस गाने पर डांस करने को लेकर जिक्र किया है।

गाने को मिले रिकॉर्ड तोड़ व्यूज

इस भोजपुरी गाने के आगे बाकी सब गाने फेल हो चुके हैं। बता दें कि इस जोरदार गाने को पवन और इंदु सोनाली ने गाया है। लिरिक्स सुमित सिंह ने लिखे हैं। पवन सिंह और आम्रपाली के धांसू परफॉर्मेंस से भरपूर इस गाने को 577 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और 1.6 मिलियन लोग इसे लाइक कर चुके हैं।

Tags:    

Similar News