पूनम पांडेय Lock Upp से हुई बाहर, अब टॉपलेस नहीं देख पाएंगे फैंस, लेकिन Bigg Boss में आएँगी नजर

Kangana Ranaut के शो Lock Upp से पूनम पांडेय (Poonam Pandey) बाहर हो गईं हैं। जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गयें हैं।

Newstrack :  Network
Update: 2022-05-03 14:15 GMT

Poonam Pandey Eliminated From Lock Upp (Image Credit-Social Media)

Poonam Pandey: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) के शो लॉकअप (Lock Upp) से पूनम पांडेय (Poonam Pandey) बाहर हो गईं हैं। जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गयें हैं। दरअसल पूनम पांडेय ने इस शो के ज़रिये काफी हद तक अपनी छवि को सुधार लिया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि पूनम शो से आउट हो गईं हैं।

दरअसल शो में बने रहने के लिए पूनम पांडेय ने कई दांव खेले उन्होंने अपने फैंस से अपील की थी कि अगर वो उन्हें शो में ज़्यादा से ज़्यादा वोट करेंगे और शो में आगे ले जायेंगे तो वो कैमरा के सामने टॉपलेस होंगीं। फिलहाल उस समय तो फैंस ने उन्हें वोट्स भी दिए और उन्हें शो से आउट भी नहीं होने दिया। वादे के अनुसार पूनम ने भी कैमरा के सामने टॉपलेस होने के अपने वादे को निभाया भी। लेकिन इस बार पूनम का ये दांव काम नहीं आया और उनकी लॉकअप की जर्नी खत्म हो गयी।

पूनम पांडेय के शो से निकलने के बाद से उनके फैंस काफी दुखी हैं और सैड महसूस कर रहे हैं। लेकिन अच्छी बात ये रही कि वो अपना डिफरेंट और अलग साइड लोगों को दिखने में कामयाब रहीं। लोगों ने भी असली पूनम पांडेय को जाना और समझा। पूनम ने शो में रहकर अपना अलग साइड भी लोगों को दिखाया।

पूनम वैसे काफी स्ट्रांग कंटस्टेंट थीं। उनका यूँ शो के आखिरी पड़ाव में जाना हर किसी को खल रहा है। लेकिन शो का कांसेप्ट ही यही है किसी न किसी को तो हर हफ्ते जाना ही है। विनर किसी एक को ही बनना है। इस बार पूनम पांडेय का नंबर था तो वो शो से बाहर गईं। पूनम पांडेय के फैंस के लिए वैसे एक खुशखबरी भी है पूनम ने शो से निकल कर भी अपने हौसले को बुलंद रखा है और उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) में जाने की इच्छा जताई है। पूनम पांडेय जिस तरह कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनती आई है तो बहुत मुमकिन है की वो बिग बॉस का हिस्सा बन भी जाएं। 

Tags:    

Similar News