पूनम पांडे की शादी के 13 दिन: हनीमून पर ही पति ने की मारपीट, हुआ गिरफ्तार

ऐसा माना जा रहा था कि एक्ट्रेस ने खुद को सेटल करने का फैसला लिया है। अब शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है।

Update: 2020-09-23 03:37 GMT
ऐसा माना जा रहा था कि एक्ट्रेस ने खुद को सेटल करने का फैसला लिया है। अब शादी के कुछ दिनों बाद ही पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है।

मुंबई: सोशल मीडिया सेंशेसन मॉडल पूनम पांडे अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं । उनके बोल्ड पोस्ट्स हमेशा चर्चा का विषय रहते हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी न्यूड फोटो से भी पूनम को परहेज नहीं है। सितंबर की शुरूआत में ही लॉंगटर्म बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से पूनम ने शादी की थी। ऐसा माना जा रहा था कि एक्ट्रेस ने खुद को सेटल करने का फैसला लिया है। अभी शादी को 12-13 दिन हुए है लेकिन इसी बीच खबर है कि पूनम पांडे ने पति पर मारपीट का आरोप लगा दिया है।

यह पढ़ें..आज से 5 दिन तक होगी बारिश: इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल, IMD का अलर्ट

मारपीट और धमकी देने का आरोप

पूनम ने हसबैंड सैम पर मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाया है, जिसके बाद सैम को गोवा में गिरफ्तार भी कर लिया गया है। सूत्रों की मानें तो ये मामला सोमवार रात का है। दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक, दक्ष‍िण गोवा के एक गांव में पूनम पांडे किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं। यह घटना उसी दौरान की है।

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार रात उनके पति ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और उनके साथ मारपीट भी की। इसके अलावा सैम ने उन्हें धमकी भी दी । इसके अलावा पूनम कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्‍हाण के पास शिकायत दर्ज कराई है।

Full View

सैम का अब मेडिकल टेस्‍ट

एक रिपोर्ट्स की मानें तो गिरफ्तार होने के बाद सैम का अब मेडिकल टेस्‍ट किया जाएगा, जिसके बाद सैम की कोर्ट में पेशी होगी। बता दें कि कपल ने 10 सितंबर को सोशल मीडिया पर अपने विवाह की घोषणा की थी। इसके बाद पूनम और सैम को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट भी किया गया था। दोनों हनीमून के लिए गोवा गए हुए थे।

यह पढ़ें..संचारी रोग नियंत्रण अभियान: डीसी ने दिए जिलाधिकारियों को ये निर्देंश

Full View

लॉकडाउन में भी दोनों पूनम और सैम को पुलिस ने कार में पकड़ा था। पूनम इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और बोल्ड वीडियोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। इन वीडियोज में उनके पति सैम भी नजर आते हैं। इस शिकायत के बाद देखे कि दोनों के बीच बढ़े तनाव का उनकी शादी पर क्या असर पड़ेगा। क्या शादीशुदा जिंदगी खुशहाल रहेगी या पूनम पहले की तरह फिर अकेले ही बिंदास जिंदगी जिएंगी।

Tags:    

Similar News