भैया! बंद कमरे में ही देखें, अब नए अवतार में आई बोल्ड पूनम

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपने हॉट अवतार से इंटरनेट पर आग लगा दिया है। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटो पहले ये सेक्सी वीडियो शेयर किया है।

Update: 2019-08-28 07:19 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली पूनम पांडे ने एक बार फिर से अपने हॉट अवतार से इंटरनेट पर आग लगा दिया है। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटो पहले ये सेक्सी वीडियो शेयर किया है।

ये भी देखें:KGMU द्वारा आयोजित कार्यक्रम ट्रामा-2019 में CM योगी भी रहे मौजूद, देखें तस्वीरें

Full View

इस वीडियो में पूनम पांडे बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो किसी बीच पर शूट किया हुआ है। वो इस अंदाज में नजर आ रही हैं कि आपकी भी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी।

पूनम पांडे के इस वीडियो को करीब 10 लाख लाइक्स मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके इस वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं।

Full View

ये भी देखें:बीयर पीने वाले सुने! खुशनसीब को मिलता है ये सुख, तो जाने आप भी

बताते चलें कि पूनम आए दिन ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस पूनम पांडे के इस वीडियो पर कमेंट्स की बौछार करने में लगे हुए हैं, सोशल मीडिया पर पूनम पांडे के चाहने वालो का एक लंबी लिस्ट है। ये कोई पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे के किसी वीडियो को इतना पसंद किया गया हो।

Tags:    

Similar News