‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर2’ पोस्टर रिलीज, कुछ ही घंटों में फैंस ने दिया रिस्पॉन्स

Update:2017-11-20 13:24 IST

मुंबई: सोशल मीडिया पर अभिनेता टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर2’ का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये पोस्टर आज जाने माने डायरेक्टर करन जौहर ने रिलीज किया। सुबह से ही इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें...बिना सर्टिफिकेट ‘पद्मावती’ की स्क्रीनिंग पर कुछ ऐसा बोले प्रसून जोशी

सोशल मीडिया पर लगातार #StudentOfTheYear2 आज ट्रेंडिंग टॉपिक भी बना हुआ है.करन जौहर ने फैंस के साथ फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘‘फ्रैंचाइजी जारी....कॉलेज ने अपने नए छात्र के लिए द्वार खोल दिए हैं...टाइगर श्राफ...पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित....’’ पोस्टर में बडे़-बड़े अक्षरों में ‘‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर2’’ लिखा नजर आ रहा है और नाम के ऊपर टाइगर श्राफ लेटे हैं. वहीं इसके नीचे लिखा है ‘‘एडिमशन ओपेन 2018।’

फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता टाइगर श्राफ ने लिखा, ‘‘मुझे सबसे अच्छे स्कूल में दाखिला देने के लिए करण जौहर सर और पुनीत मल्होत्रा शुक्रिया।’ निर्देशक पुनीत मल्होत्रा ने भी फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए लिखा, ‘‘2018 का सबसे बेहतरीन छात्र यहां है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस पोस्टर के बारे में लिखा, बेहतरीन, अगले बैच के लिए उत्साहित हूं। फिल्म कलाकार नील नितिन मुकेश, नेहा धूपिया और रकुल प्रीत सिंह ने भी सोशल मीडिया पर पोस्टर की सराहना की है। ये 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का सीक्वल है। ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरूण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्टिंग में डेब्यू किया था।

Tags:    

Similar News