फिल्म के सेट पर सैफ अली खान की हत्या करना चाहती थीं प्रीति जिंटा!

Update: 2018-09-11 08:33 GMT

मुंबई: ठीक 13 साल पहले 2005 में रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'सलाम नमस्ते' में सैफ अली खान और प्रीति जिंटा की जोड़ी लीड किरदार में नजर आई थी। फिल्म की कहानी निखिल और अंबर की प्रेम कहानी के इर्द-गिर्द धूमती नजर आई थी जो एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

यह भी पढ़ें: महेश भट्ट ने लांच किया ‘द डार्क साइड..’का ट्रेलर, यहां देखें

हाल ही में फिल्म के 13 साल पूरे होने पर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया और लिखा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने बहुत मजा किया था। मैं और सैफ इतना लड़ते थे कि क्रू कंफ्यूज हो जाता था कि हम अपनी लाइन्स याद कर रहे हैं या फिर सच में एक दूसरे को मारना चाहते हैं। मैं सैफ को मिस करती हूं।'

बता दें कि सैफ और प्रीति ने 'सलाम नमस्ते' के अलावा भी कई फिल्मों में साथ काम किया है। इन दोनों को 'क्या कहना', 'दिल चाहता है' और 'कल हो न हो' जैसी फिल्मों में साथ देखा जा चुका है। वैसे प्रीति जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं।

उनको सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में देखा जाएगा। हाल ही में प्रीति ने इन्स्टाग्राम पर अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News