श्रद्धा कपूर के घर शहनाई: हो गयी बॉलीवुड कपल की सगाई, सालों से थे रिलेशन में

श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत ने अपने कजिन के सगाई समारोह में पहुंचे, जहां उन्होंने कपल के साथ फोटो क्लिक कराई। सिद्धांत ने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। सिद्धांत ने अपने कजिन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं. दुनिया में मेरे दो सबसे फेवरेट लोग शादी करने जा रहे हैं, मुबारक हो।”

Update: 2020-12-24 06:30 GMT
श्रद्धा कपूर के घर शहनाई: हो गयी बॉलीवुड कपल की सगाई, सालों से थे रिलेशन में

मुंबई: इस साल कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने पुराने रिश्तों को नया नाम दिया है, वह चाहे नेहा कक्कड़ हो या फिर आदित्य नारायण। एक तरफ जहां बॉलीवुड के कुछ हस्तियों के लिए यह साल बुरा रहा, तो वहीं कुछ फेमस स्टार्स ने शादी रचाकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। बता दें कि नेहा कक्कड़, पुनीत पाठक, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने अपने सालों पुराने रिश्ते को नया नाम दिया है। इसी कड़ी में पुराने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा ने भी अपनी सबसे पुरानी दोस्त और प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी की सगाई कर ली है। जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

प्रियांक ने अपनी सालों पुरानी दोस्ती को दिया नया नाम

आपको बता दें कि प्रियांक शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के कजिन हैं। श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत ने अपने कजिन के सगाई समारोह में पहुंचे, जहां उन्होंने कपल के साथ फोटो क्लिक कराई। सिद्धांत ने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें शेयर की हैं। सिद्धांत ने अपने कजिन के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं. दुनिया में मेरे दो सबसे फेवरेट लोग शादी करने जा रहे हैं, मुबारक हो।” सिद्धांत के पोस्ट पर कई सेलेब्स ने प्रियांक और शजा को शुभकामनाएं दी।

ये भी पढ़ें: जन्मदिन खासः बॉलीवुड के सबसे युवा अभिनेता अनिल कपूर, उम्र से किया 1-2 का 4

 

अगले साल हो सकती है इस कपल की शादी

जैसा कि तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि प्रियांक की होने वाली पत्नी शजा सगाई में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने ऑरेंज कलर की मिड स्लिट कुर्ता के साथ पिंक कलर का पजामा और येल्लो दुपट्टा पहनी रखी है, जिसमें वह बहुत प्यारी लग रही थीं। मिली जानकारी के अनुसार, इनकी शादी अगले साल जनवरी या फरवरी माह में हो सकती है। आपको बता दें कि श्रद्धा के कजिन प्रियांक डेब्यू फिल्म 'सब कुशल मंगल' ने नजर आ चुके है। यह फिल्म इसी साल रिलीज हुई थी। वहीं, दूसरी तरफ शजा असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर 'ऑलवेज कभी कभी' और 'हैपी न्यू इयर' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का राज: KBC के सेट पर हुआ खुलासा, फैंस सुनकर हुए दंग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News