प्रधानमंत्री बनने की होड़ में प्रियंका चोपड़ा जुड़ी RSS सें! पहनी खाकी निकर

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स और एक्टिंग के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस से इंडिया ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्तर में भी अलग पहचान बना चुकी है।

Update: 2019-06-19 11:06 GMT

मुम्बई: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने लुक्स और एक्टिंग के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अपने फैशन सेंस से इंडिया ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल स्तर में भी अलग पहचान बना चुकी है। हाल में ही प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ काफी हॉट अंदाज में नजर आईं। जिन्हें देखकर हर कोई यहीं कर रहा है कि देसी गर्ल कितनी खूबसूरत है।

Full View

यह भी देखें... दोस्ती का कत्ल: 62 करोड़ के ऑफर के लिए फ्रेंड को ऐसे सुलाई मौत की नींद

प्रियंका के लुक की बात करें तो उन्होंने ऑरेंज कलर की ओवरचर फ्लेम ड्रेस पहनी थी। जो कि हैसी ब्रांड के कलेक्शन में से एक है। इस लुक के साथ प्रियंका से लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ हेयर ओपन किया हुआ था। इस लुक के साथ प्रियंका ने खूबसूरत नेकपीस पहना हुआ था।

वहीं निक जोनस के लुक की बात करें तो उन्होंने चेक्ड शर्ट के साथ पैंट पहना हुआ था। इस लुक में वह काफी हैंडसम लग रहे थें। प्रियंका चोपड़ा हाल में ही अफने लुक के कारण काफी ट्रोल हो रही हैं। प्रियंका ने खाकी रंग की पैंट पहने हुए नजर आईं। जिसके कारण उन्हें लोग ट्रोल करने लगें।

प्रियंका चोपड़ा ने इस पैंट के साथ ब्लैक रंग के जूते भी पहने हैं। जोकि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस के ड्रेस का भाग हैं। इसके अलावा उन्होंने जो टॉप पहनकर रखा हैं। उसे निकर के अंदर इन कर रखा हैं। जैसा की राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस के ड्रेस में होता हैं। प्रियंका ने एक ब्लू रंग का जैकेट और गाँगल लगा रखा हैं।

यह भी देखें... अनुष्का-विराट की तो नहीं पर अनुष्का और वरुण धवन की जोड़ी धूम मचा रही हैं चीन में

प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करते हुए लोगों ने लिखा हैं कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ आरएसएस की मीटिंग या शाखा में भाग लेकर आ रही हैंl

वहीँ कई फैन्स ने इसका समर्थन भी किया हैंl एक फैन ने लिखा है, वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगीl इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर की अहम भूमिका हैंl

Tags:    

Similar News