Video: Diwali की शॉपिंग करने निकली Rakhi Sawant, दूकानदार से बोलीं 'तुम्हारी दूकान पर भूतनी बनकर बैठ जाऊंगी'

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत का एक दिवाली प्री सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है जिसमे राखी अपने पूरे शरीर में लाइट्स लपेट कर पोज़ देती नज़र आ रहीं हैं।

Update: 2022-10-20 10:03 GMT

Rakhi Sawant Video (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत को अच्छे से पता है कि कैसे सुर्ख़ियों में रहा जाता है। वो किसी न किसी तरह से लोगों का ध्यान अपनी ओर कर ही लेतीं हैं। जहाँ हर तरफ दिवाली की चकाचौंध है वहीँ राखी भी शॉपिंग के लिए पहुंच गईं। लेकिन राखी तो राखी हैं उनका हर अंदाज़ कुछ अजीब ही होता है ऐसे में राखी ने पैपराजी को देखा तो उन्होंने दिवाली की जगमगाहट के बीच खुद को ही लाइट्स से सराबोर कर लिया आइये जाने क्या किया इस बार राखी ने।

दिवाली आने वाली है और ऐसे में जहाँ हर कोई इसकी तैयारी और शॉपिंग में जूटा हुआ है वहीँ ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी दिवाली की शॉपिंग में काफी बिजी हैं ऐसे में राखी का एक दिवाली प्री सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है जिसमे राखी अपने पूरे शरीर में लाइट्स लपेट कर पोज़ देती नज़र आ रहीं हैं। इसके बाद वो आस पास खड़े लोगों और दूकानदार से पूछतीं हैं कि वो कौन सा पटाखा लग रहीं हैं इसपर दूकानदार बोलता है आइटम बम। जिसे सुनकर राखी खुश हो जातीं हैं। इस दौरान राखी कैमरे के सामने लाइट पहन कर अलग अलग तरह के पोज़ देतीं हैं। इसके बाद वो कहतीं हैं कि ये लाइट करंट तो नहीं मारेगी न मैं चिपक तो नहीं जाउंगी न? अगर कुछ हुआ तो यहीं आपकी दूकान पर भूतनी बन कर बैठूंगी। आप भी देखिये ये वीडियो।

राखी का ये अंदाज़ जो भी देख रहा है उसका हंस हंस के बुरा हां हो गया है। वो किसी भी तरह का कोई भी ड्रामा करने से नहीं चुकती हैं। अब ऐसा ही एक ड्रामा जब राखी ने किया तो हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया। राखी लाइट्स पहन कर बोलतीं हैं कि,"मेरे अंदर लंदन की क्वीन आ गयी है,ये सारी लाइट आज मैं लेने वाली हूँ। फिर वो पूछतीं हैं कि मैं कौन सा पटाखा हूँ इसपर दूकानदार बोलते हैं आइटम बम जिसे सुनकर राखी खुश होकर बोलतीं हैं फटु क्या हैं फटु क्या? पैपराजी बोलता है चाचा अच्छा पहचान लिया है। . इसपर राखी इस बात को रिपीट करते हुए बोलतीं हैं हाँ चाचा अच्छा पहचान लिया। इसके बाद राखी सभी को दिवाली विश करतीं हैं।

राखी ने नारंगी रंग का टॉप और सफ़ेद पैंट पहनी हुई है और अपने बालों को उन्होंने खोला हुआ है।

Tags:    

Similar News